TV Actor / टीवी के टॉप स्टार्स में शुमार हैं लालजी टंडन के पोते कुशाल, रेस्ट्रॉन्ट के मालिक भी हैं

NavBharat Times : Jul 22, 2020, 10:29 AM
Web Title:मंगलवार यानी 21 जुलाई को मध्य प्रदेश के राज्यपाल और बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालजी टंडन का निधन हो गया। उनके निधन से पर जहां तमाम मंत्रियों और पीएम मोदी ने शोक जताया तो वहीं उनके पोते कुशाल टंडन भी गमगीन हो गए। आपको बता दें कि पॉप्युलर टीवी स्टार कुशाल टंडन लालजी टंडन के पोते हैं। लालजी टंडन पिछले काफी वक्त से बीमार चल रहे थे और अस्पताल में भर्ती थे। उनकी अनुपस्थिति में मध्य प्रदेश के राज्यपाल का कार्यभार आनंदीपटेल को दिया गया था। लालजी टंडन के निधन पर पीएम नरेंद्र मोदी ने भी शोक व्यक्त किया और श्रद्धांजलि दी। कुशाल टंडन भी दादा की मौत से गमगीन हैं। कुशाल लालजी टंडन के बेटे बिल्लू टंडन के बेटे हैं जोकि पेशे से एक बिजनसमैन हैं। कुशाल ने 2011 में ऐक्टिंग की दुनिया में कदम रखे थे और आज वह टीवी इंडस्ट्री के टॉप स्टार्स में शुमार हैं।

लखनऊ के रहने वाले हैं कुशाल

कुशाल टंडन के परिवार में ज्यादातर लोग राजनीति में ही हैं। कुशाल लखनऊ के रहने वाले हैं और उनका पूरा परिवार लखनऊ में है। हाल ही वह लॉकडाउन में परिवार के पास लखनऊ गए थे और उसका वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया था।

चंद सालों में टीवी इंडस्ट्री के टॉप स्टार्स में शुमार

करियर की बात करें तो कुशाल ने साल 2011 में टीवी शो 'एक हज़ारों में मेरी बहना है' से अपने ऐक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इस शो में उनके ऑपोजिट निया शर्मा थीं। इसके बाद उन्होंने कुछ रियलिटी शोज किए। 


हर रोल में खुद को किया साबित, दिलों पर किया राज

कुशाल ने 'बिग बॉस 7' में भी हिस्सा लिया। इसी सीजन के दौरान उन्हें ऐक्ट्रेस गौहर खान से प्यार हो गया। हालांकि दोनों का रिलेशनशिप ज्यादा लंबा नहीं चला और फिर कुछ वक्त बाद ही ब्रेकअप हो गया। कुशाल टंडन को टीवी शो 'बेहद' में खूब पसंद किया गया। इसके लिए उन्हें बेस्ट ऐक्टर का लायन्स गोल्ड अवॉर्ड भी मिला। अब जल्द ही वह एकता कपूर के टीवी शो 'बेबाकी' में नजर आएंगे। (फोटो: Instagram@therea


रेस्ट्रॉन्ट के मालिक हैं कुशाल

ऐक्टर के अलावा कुशाल टंडन एक सफल बिजनसैन भी हैं। इसी साल यानी फरवरी 2020 में उन्होंने मुंबई में अपना रेस्ट्रॉन्ट खोला, जिसका नाम है

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER