बॉलीवुड / शादी के दो दिन बाद ही गौहर को फ्लाइट में मिले Ex बॉयफ्रेंड, कुशाल ने कहा- एक हसीन इत्तेफाक, हाय किस्मत

Zoom News : Dec 28, 2020, 09:21 AM
MH: अभिनेत्री गौहर खान ने ज़ैद दरबार के साथ शादी की है। निकाह के दो दिन बाद, अभिनेत्री काम पर निकल गई। वह रविवार को लखनऊ शूटिंग के लिए गई थीं। इस दौरान वह अपने पूर्व प्रेमी कुशाल टंडन के साथ फ्लाइट में टकरा गई। कुशाल टंडन ने सोशल मीडिया पर तीन वीडियो शेयर किए हैं। वीडियो में कुशाल और गौहर एक साथ बैठे दिखाई दे रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए कुशाल ने लिखा- एक खूबसूरत इत्तेफाक, मुबारक गौहर खान से शादी।

वीडियो में कुशाल बोल रहे हैं- 'इसलिए मैं अपने गृहनगर जा रहा हूं, और देखूंगा कि मैं किससे मिला, मीठा दोस्त। हमारी मुलाकात हुई, मैं इसे स्टॉक नहीं कर रहा हूं। यह सुनकर गौहर हंसने लगती है।'वह बहुत सुंदर दिखती है। मै तुम्हारे लिए बहुत खुश हूँ। शायद मैं वास्तव में आपको बधाई देना चाहता था। शुभ विवाह गौहर अंत में कुशाल कहते हैं, हाय किस्मत।

मालूम हो कि गौहर खान और कुशाल टंडन ने बिग बॉस 7. में हिस्सा लिया था और गौहर इस शो की विजेता बनी थीं। यहीं से दोनों के बीच प्यार शुरू हुआ।बिग बॉस छोड़ने के बाद भी दोनों रिलेशन में थे। लेकिन अचानक दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए थे। गौहर और कुशाल का ब्रेकअप काफी चर्चा में रहा था।

अब गौहर खान ने शादी कर ली है। उन्होंने 25 दिसंबर को ज़ैद अदालत के साथ शादी की थी। गौहर की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं। फैन को गौहर और ज़ैद की जोड़ी पसंद है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER