बॉलीवुड / पुनीत पाठक ने इस खास लड़की के साथ रचाई शादी, वरमाला के समय दोनों रोने लगे, Video Viral

Zoom News : Dec 13, 2020, 03:25 PM
बॉलीवुड डेस्क | कोरियोग्राफर और एक्टर पुनीत जे पाठक मंगेतर निधि मूनी सिंह के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों ने लोनावला में 11 दिसंबर को सात फेरे लिए। सोशल मीडिया में पुनीत और निधि की शादी की तस्वीरें और वीडियोज जमकर वायरल हो रहे हैं। पुनीत की शादी करीबी दोस्तों और परिवार के बीच एक रेसॉर्ट में संपन्न हुई है जहां पर मेहंदी सेरेमनी, मैरिज और ब्रंच रिसेप्शन का आयोजन हुआ। 

शादी के दौरान पुनीत और निधि पिंक आउटफिट में नजर आए। निधि ब्लश पिंक लहंगा में बेहद खूबसूरत नजर आईं वहीं, पुनीत ने लाइट पिंक शेरवानी पहने दिखाई दिए। तस्वीरों और वीडियोज में पुनीत और निधि की क्यूट बॉन्डिंग नजर आ रही हैं। पुनीत और निधि की शादी में कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया सहित कई सितारों में शिरकत की।

इससे पहले पुनीत ने एक पोस्ट शेयर कर अपनी शादी की तारीख का जिक्र किया था। उन्होंने लिखा, ''एक डेट जो हमारे साथ हमेशा रहेगी। एक तारीख जो हमें हमेशा के लिए बदल देगी। 11/12/2020 को एक नया चैप्टर शुरू होने जा रहा है। तुम्हारी, मेरी और हमारी कहानियों का एक खूबसूरत चैप्टर।'' इसके साथ ही निधि ने ऐसी ही तस्वीर को शेयर करते हुए एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, ''11.12.2020 सात जन्मों की ये पहली डेट है, पुनीत।''

बताते चलें कि 'खतरों के खिलाड़ी-9' के विनर पुनीत पाठक ने गर्लफ्रेंड निधि मूनी सिंह के साथ अगस्त के आखिरी में सगाई की थी। दोनों ने करीबी दोस्तों और परिवार वालों की मौजूदगी में एक-दूसरे से अंगूठी बदली थी। सगाई की तस्वीरों को कपल ने सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किया था। पुनीत ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा था- 'हमेशा की शुरुआत करने के लिए।'

पुनीत रिएलिटी डांस शो डांस इंडिया डांस से लाइमलाइट में आए थे जिसमें वह दूसरे रनर अप बनकर उभरे थे। इसके अलावा वह डांस प्लस, डांस चैंपियन्स और इंडियाड नेक्स्ट सुपरस्टार्स का हिस्सा रह चुके हैं। पुनीत ने रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी फिल्म एबीसीडी और एबीसीडी 2 में बतौर एक्टर काम कर चुके हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER