मध्य प्रदेश / 9वीं की छात्रा का 12वीं के छात्र ने एमपी के कैफे में किया रेप, सोशल मीडिया पर हुई थी दोस्ती

Zoom News : Dec 27, 2021, 09:02 AM
जबलपुर: मध्य प्रदेश के जबलपुर में 9वीं कक्षा में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा के साथ युवक द्वारा रेप करने का मामला सामने आया है. आरोपी छात्र ने फेसबुक के माध्यम से नाबालिग छात्रा से दोस्ती की और फिर विजय नगर के यू टर्न कैफे में ले जाकर रेप की घटना को अंजाम दिया. इस कैफे में दो माह के भीतर रेप की दूसरी घटना सामने आई है. इसके पहले एक भूमाफिया के बेटे द्वारा एक नाबालिग के रेप करने का मामला सामने आया था. 

विजयनगर पुलिस के मुताबिक 15 साल की नाबालिग छात्रा ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह नौवीं कक्षा में पढ़ती है. जनवरी 2020 में फेसबुक के जरिए उसकी दोस्ती कक्षा 12वीं में पढ़ने वाले समीर बाटे से हुई थी. कुछ दिन बातचीत करने के बाद दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई थी. इसके बाद समीर अक्सर उसे विजय नगर में जीरो डिग्री रोड पर मिलने के लिए बुलाने लगा था. बीती 6 नवंबर को वह कोचिंग गई थी, तब समीर ने फोन किया और कोचिंग के बाद शाम को उसे मिलने के लिए जीरो डिग्री बुलाया. शाम को जब छात्रा कोचिंग से फ्री हुई तो आरोपी समीर उसे अपने साथ एकता चौक से आगे जीरो डिग्री ले गया. कुछ देर बातचीत करने के बाद समीर ने उसे कुछ खाने के लिए कहा. स्नैक्स खिलाने के बहाने समीर उसे विजय नगर में यू टर्न कैफे लेकर पहुंचा और वहां उसने जबरदस्ती छात्रा के साथ रेप किया.

आरोपी के खिलाफ रेप एवं पास्को एक्ट का मामला दर्ज

पीड़िता का कहना है कि इसके कुछ समय बाद समीर फिर से बहला-फुसलाकर उसे यू-टर्न कैफे ले गया और दोबारा उसके साथ रेप किया. जिसके बाद छात्रा ने हिम्मत करके समीर के खिलाफ विजय नगर थाने में बलात्कार की रिपोर्ट दर्ज करा दी. सीएसपी तुषार सिंह ने बताया कि छात्रा की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी समीर के खिलाफ रेप एवं पास्को एक्ट का प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

यू टर्न कैफे में बलात्कार की दूसरी घटना

बता दें कि विजय नगर के यू टर्न कैफे में दो माह के भीतर बलात्कार की दूसरी घटना सामने आई है. इसके पहले एक भूमाफिया के बेटे ने भी अपनी नाबालिग दोस्त को इसी कैफे में ले जाकर बलात्कार किया था.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER