पटना / CM उम्मीदवार पुष्पम प्रिया चौधरी को पुलिस ने लिया हिरासत में, जा रही थी...

Zoom News : Oct 28, 2020, 07:51 AM
पटना. पुलिस ने सीएम कैंडिडेट और पार्टी के प्रमुख पुष्पम प्रिया चौधरी को गिरफ्तार कर लिया। पटना पुलिस ने पुष्पम को आयकर चौराहे पर उस समय हिरासत में लिया जब वह अपने समर्थकों के साथ राज्यपाल से मिलने जा रही थीं। पटना पुलिस का कहना है कि उसे प्रतिबंधित क्षेत्र में जाने की अनुमति नहीं थी, इसके बावजूद वह बिना किसी अधिकारी को बताए नियमों के खिलाफ जा रही थी। वहीं, पुष्पम प्रिया चौधरी ने भी आयकर चौराहे पर कोतवाली एसएचओ के साथ जमकर मारपीट की।

दरअसल, वैशाली से पुष्पम प्रिया चौधरी की पार्टी के उम्मीदवार की जमकर पिटाई की गई। आरोप है कि पुलिस-प्रशासन पूरे मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है। इन बातों पर, पुष्पम अपनी पार्टी के कुछ नेताओं के साथ राज्यपाल से मिलना चाहते थे। वह राज्यपाल से अनुरोध करना चाहती थी कि बिहार में राष्ट्रपति शासन के तहत चुनाव होने चाहिए। पुलिस के अनुसार, चुनाव के कारण यह क्षेत्र प्रतिबंधित क्षेत्र में है। ऐसी स्थिति में, बिना अनुमति के प्रतिबंधित क्षेत्र में किसी का प्रवेश वर्जित है। पुष्पम प्रिया ने इसका उल्लंघन किया, इसलिए पुलिस ने उन्हें तुरंत हिरासत में ले लिया।

पटना के डाकबंगला चौराहे पर मीडिया से बात करते हुए, पुष्पम प्रिया ने आरोप लगाया कि बिहार चुनाव में उनके उम्मीदवारों का चुनाव एक साजिश के तहत रद्द किया जा रहा है। प्रिया ने कहा कि किसी बड़ी पार्टी के उम्मीदवार का नामांकन कभी खारिज नहीं किया गया। पुष्पम ने पटना में कहा कि महामहिम को केवल यह कहना है कि राष्ट्रपति शासन लगाने में क्या समस्या है। बिहार में अधिकारियों का इस्तेमाल किया जा रहा है। पुष्पम प्रिया ने दावा किया कि वह तब तक कहीं नहीं जाएंगी जब तक उन्हें राज्यपाल से मिलने की अनुमति नहीं दी जाती। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पुष्पम प्रिया चौधरी को देर रात तक रिहा कर दिया गया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER