Arvind Kejriwal News / CM केजरीवाल का बड़ा ऐलान- कल हम 12 बजे BJP हेडक्वाटर आ रहे हैं गिरफ्तारी देने...

Vikrant Shekhawat : May 18, 2024, 05:53 PM
Arvind Kejriwal News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को प्रेस कांफ्रेंस करके एक बार फिर बीजेपी पर हमला बोला है. सीएम केजरीवाल ने कहा कि हमारे सारे नेताओं को एक-एक करके गिरफ्तार किया जा रहा है. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हमारे नेता पहले सत्येंद्र जैन फिर मनीष सिसोदिया और संजय सिंह को जेल में डाला गया, मुझे जेल में डाला गया, अब मेरे पीए को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने आरोप लगाया कि वो इतने पर भी नहीं रुकना चाहते, वो राघव चड्ढा, सौरभ भारद्वाज और आतिशी को भी जेल में डालना चाहते हैं.

अरविंद केजरीवाल ने सवाल उठाया कि आखिर हमारा कुसूर क्या है. उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि हमारा कुसूर सिर्फ इतना है कि हमने दिल्ली में अच्छे स्कूल, अच्छे अस्पताल बनवाए, लोगों को फ्री इलाज दिया, मुफ्त बिजली दी. पहले 10-10 घंटे पावर कट होता था, लेकिन आज 24 घंटे बिजली रहती है. केजरीवाल ने आरोप लगाया कि ये दिल्ली के सरकारी स्कूलों को रोकना चाहते हैं, ये दिल्ली के अस्पतालों और मोहल्ला क्लीनिक को इलाज को रोकना चाहते हैं.

सीधे प्रधानमंत्री सेकेजरीवाल कीअपील

अरविंद केजरीवाल ने इसके बाद सीधे प्रधानमंत्री को संबोधित कर कहा कि मैं प्रधानमंत्री जी को बोलना चाहता हूं आप जेल जेल का खेल, खेल रहे हैं. कभी एक को जेल में डालते हैं कभी दूसरे को, कभी मनीष सिसोदिया को कभी अरविंद केजरीवाल को, कभी संजय सिंह को… कल मैं दिल्ली के सभी नेताओं के साथ 12 बजे BJP हेड क्वार्टर आ रहा हूं. जिस-जिसको आप जेल में डालना चाहते हैं, जेल में डाल दीजिए एक साथ जेल में डाल दो.

AAP क्रश नहीं होने वाली- केजरीवाल

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा आपको लगता है कि हमें जेल में डालकर आम आदमी पार्टी को क्रश कर देंगे लेकिन ऐसे आम आदमी पार्टी क्रश नहीं होने वाली. आप एक बार जेल में डाल कर देखो. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी एक विचार है, जो पूरे देश में लोगों के दिल में चला गया है. जितने आप आम आदमी पार्टी के नेताओं को जेल में डालेंगे उससे 100 गुना नेता देश पैदा करेगा.

हमारा कसूर क्या है?

केजरीवाल ने कहा,'एक एक कर हमारे नेताओं को जेल में डालते जा रहे हैं। मुझे जेल में डाल दिया, मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन, संजय सिंह को जेल में डाल दिया। आज मेरे पीए को जेल में डाल दिया। अब कह रहे हैं कि राघव चड्ढा, सौरभ भारद्वाज, आतिशी को भी जेल में डालेंगे। हमारा कसूर क्या है .. हमने दिल्ली के अंदर गरीब बच्चों के लिए शिक्षा का इंतजाम किया। सरकारी स्कूल शानदार बनाए.. ये नहीं बना सके। इसलिए ये सरकारी स्कूल रोकना चाहते हैं।

हमने अच्छी शिक्षा, बेहतर इलाज और फ्री बिजली दी

केजरीवाल ने कहा,'हमने मोहल्ला क्लिनिक बनाया और दिल्ली के अस्पतालों में बढ़िया इलाज का  इंतजाम किया। फ्री दवाई का इंतजाम किया। ये नहीं कर पा रहे.. इसलिए इसे रोकना चाहते हैं। दिल्ली में हमने पावर कट को रोका, 24 घंटे बिजली मिल रही है। साथ ही लोगों के लिए फ्री बिजली का इंतजाम कर दिया। 

कल 12 बीजेपी हेडक्वॉर्टर आ रहा हूं

केजरीवाल ने कहा, 'कल मैं 12 बजे अपने सभी बड़े नेताओं के साथ बीजेपी हेडक्वॉर्टर आ रहा हूं। जिस जिस को जेल में डालना है डाल दो। एक साथ डाल दो।  उन्होंने कहा, 'प्रधानमंत्री जी आपको लगता है कि आप के नेताओं को जेल में डालकर उसे क्रश कर दोगे। ऐसे आम आदमी पार्टी क्रश नहीं होनेवाली है। आम आदमी पार्टी एक विचार है। जितने नेताओं को जेल में डालोगे उससे 100 गुना ज्यादा नेता देश में पैदा होंगे।' 

स्वाति मालीवाल पर कुछ नहीं बोले केजरीवाल

हालांकि यह उम्मीद की जा रही थी कि अरविंद केजरीवाल स्वाति मालीवाल के मुद्दे पर कुछ बोलेंगे, कोई बड़ा बयान देंगे। लेकिन अपने संबोधन में उन्होंने एक शब्द भी स्वाति मालीवाल पर नहीं बोला। संबोधन के अंत में उन्होंने कहा कि इस ज्यादती के खिलाफ आम आदमी पार्टी के नेता, विधायक और सांसद कल दिल्ली स्थित बीजेपी हेडक्वार्टर की ओर कूच करेंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER