मंनोरजन / अनुराग-प्रेरणा की जिंदगी में दहशत फैलाने वाली 'कोमोलिका' को रियल लाइफ में इस चीज से डर

AajTak : Jul 16, 2020, 09:24 AM
Mumbai: टीवी एक्ट्रेस आमना शरीफ के शो कसौटी जिंदगी की 2 के लीड एक्टर पार्थ समथान के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद पूरी टीम का कोरोना टेस्ट किया गया था। हालांकि आमना का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया। अब कम के कम वह खुशी-खुशी घर पर अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर सकती हैं।

16 जुलाई को आमना अपना 38वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। आमना के लिए इंडस्ट्री में अब तक का सफर काफी अच्छा रहा है। हालांकि बाकी तमाम कलाकारों की तरह उन्होंने भी यहां तक पहुंचने में काफी स्ट्रगल किया है। महाराष्ट्र के मुंबई में जन्मीं आमना ने अपनी पढ़ाई बांद्रा में की थी। छोटे पर्दे पर उनकी शुरुआत साल 2003 में आए शो 'कहीं तो होगा' से हुई थी।

इसके बाद साल 2012 में उन्होंने टीवी शो होंगे जुदा ना हम किया। साल 2013 में वह शो एक थी नायिका में नजर आईं और फिर 2019 में उन्हें मिला कोमोलिका का रोल। आमना को ये रोल तब मिला जब हिना खान ने इस रोल को ड्रॉप कर दिया। ये चर्चित निगेटिव रोल आमना ने बखूबी निभाया और इसकी मदद से वे काफी ज्यादा सुर्खियों में रहीं।


बचपन से है एक्रोफोबिया

हालांकि क्या आप ये बात जानते हैं कि टीवी शो कसौटी जिंदगी की में अनुराग और प्रेरणा की जिंदगी में दहशत ला देने वाली रील लाइफ कोमोलिका (आमना शरीफ) रियल लाइफ में ऊंचाई से डरती हैं। जी हां, आमना शरीफ को बचपन से ही एक्रोफोबिया है। यानि उन्हें हाइट से डर लगता है। कम ही फैन्स जानते हैं कि वह बहुत ऊंचाई पर से सीधे नीचे देखने में कतराती हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER