Bigg Boss 16 / टीना को इम्प्रेस करने के लिए शालीन ने बोला झूठ?एक्स वाइफ ने लगाई फटकार

Zoom News : Oct 13, 2022, 05:38 PM
बिग बॉस 16 में हर बार की तरह इस बार भी लव स्टोरी की शुरुआत होने लगी है। शालीन भनोट ने टीना दत्ता के लिए अपनी फीलिंग्स का इजहार किया था। बातचीत के दौरान टीना ने उनकी एक्स वाइफ के बारे में जानना चाहा तो शालीन ने बताया कि उनकी रिलेशनशिप एब्यूजिव नहीं था बल्कि उनकी एक्स-वाइफ अभी भी उनकी बेस्ट फ्रेंड हैं। अब शालीन के इस बयान पर दलजीत का रिऐक्शन आया है। उन्होंने ट्वीट करके भड़ास निकाली है और लिखा है कि शालीन उन्हें इन सबसे दूर ही रखें तो अच्छा है। दलजीत ने यह भी लिखा है कि उनके मन में टीना को लेकर कोई बुरी फीलिंग नहीं है।

दलजीत ने लगाई फटकार

बिग बॉस के घर में शालीन भनोट टीना दत्ता के करीब जाने की कोशिश कर रहे हैं। शालीन ने टीना को बता भी दिया है कि वह उन्हें पसंद करते हैं। इस पर टीना ने उनकी टूट चुकी शादी के बारे में पूछा तो दलजीत ने कहा की उनकी शादी में कोई कड़वाहट नहीं थी। अब दलजीत ने ट्वीट करके शालीन के झूठ का भांडा फोड़ दिया है। दलजीत ने लिखा है, नहीं, मैं तुम्हारी बेस्ट फ्रेंड नहीं हूं शालीन। बच्चे के लिए महीने में एक या दो दिन मिलना दोस्ती नहीं कहलाता। तुम्हारी लव लाइफ के लिए मेरी शुभकामनाएं हैं लेकिन अपने झूठ और कहानियों से मुझे दूर रखो। और तुम इसे फनी बता रहे हो? सच में? टीना तुम्हारे लिए कोई बुरी फीलिंग नहीं है।  

दलजीत पर था मारपीट का आरोप

बता दें कि शालीन भनोट और दलजीत का रिश्ता टूटने की खबर सुर्खियों में थीं। दलजीत ने बताया था कि जब उन्होंने घर छोड़ने की कोशिश की तो शालीन ने उनके साथ मारपीट की थी। उनकी मेड ने उन्हें शालीन से बचाया था। दलजीत के ट्वीट पर कई लोग उनके सपोर्ट मे लिख रहे हैं। ज्यादातर लोगों ने शालीन को फेक बताया है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER