Bihar Assembly Election / कांग्रेस नेता कीर्ति आजाद ने पुष्पम प्रिया की तारीफ करते हुए कहा कि वह बिहार की बेटी है, उन्हे...

Zoom News : Oct 18, 2020, 07:13 AM
Delhi: जिन्ना विवाद में दरभंगा की जल सीट से कांग्रेस उम्मीदवार डॉ मशकूर अहमद उस्मानी की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं। यह बात कांग्रेस नेता कीर्ति आजाद ने कही। उन्होंने पूरे मामले में खुद को अलग कर लिया और कहा कि यह मामला पार्टी के आलाकमान तक भी पहुंच गया है। एक दो दिनों में पार्टी निर्णय लेगी और कार्रवाई की जाएगी। वहीं, कीर्ति आजाद ने पुष्पम प्रिया की तारीफ करते हुए कहा कि वह बिहार की बेटी हैं। ऐसे लोगों को कांग्रेस की मुख्यधारा में शामिल होना चाहिए।

कांग्रेस हमेशा पुष्पम प्रिया जैसे लोगों को प्रोत्साहित करती है। पुष्पम प्रिया का कांग्रेस में स्वागत है। हालांकि, पुष्पम प्रिया की पार्टी, जो बिहार में राजनीतिक विकल्प प्रस्तुत करती है, पर उन्होंने कहा कि यह कहना मुश्किल है कि क्या होगा। दरभंगा में मीडिया से बात करते हुए कीर्ति आज़ाद ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि जिन्ना से किसी का कोई लेना-देना नहीं है। बीजेपी के पास कोई मुद्दा नहीं है वरना पाकिस्तान सभी चुनावों में जिन्ना आतंकवाद लाता। लोग वास्तविक मुद्दे से भटक जाते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER