Bigg Boss 16 / जब Shiv Thakare शो में कंटेस्टेंट संग हो गए थे कोजी, फोटो वायरल

Zoom News : Nov 17, 2022, 07:34 PM
Shiv Thakare Viral Photos: बिग बॉस 16 की शुरुआत में ही घर में जोड़ियां बनती नजर आने लगी थी. पहले सौंदर्या-गौतम एक दूसरे के प्यार में गिरफ्तार हुए और फिर शालिन व टीना का नाम साथ जुड़ा. लेकिन घर में इनके प्यार पर हमेशा ही सवाल उठाए गए. कैमरों के लिए किए गए इस फेक प्यार पर हमेशा ही तंज कसे गए जो हर बार इन जोड़ियों को उनके प्यार के चलते निशाने पर लेते रहे उनमें शिव ठाकरे (Shiv Thakare) का नाम भी शामिल था. लेकिन अब शिव की जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं उनमें वो खुद ही दूसरी कंटेस्टेंट संग कोजी होते नजर आ रहे हैं. 

बिग बॉस मराठी की तस्वीरें वायरल

पहले शिव बिग बॉस मराठी में हिस्सा ले चुके हैं और उसके विनर भी रह चुके हैं. अब सोशल मीडिया पर उसी शो की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है. जो शिव ठाकरे की ही बताई जा रही हैं. अगर वाकई इन तस्वीरों में शिव ठाकरे ही हैं तो वो इनमें फीमेल कंटेस्टेंट के साथ काफी कोजी नजर आ रहे हैं. वो उन्हें करीब से देख रहे हैं, गले मिल रहे हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि ये हसीना आखिर कौन है जिनके प्यार में शिव इतने दीवाने हो गए थे. 

वीणा जगतापस संग बढ़ गई थीं नजदीकियां

इन तस्वीरों में शिव ठाकरे के साथ वीणा जगताप नजर आ रही हैं जो बिग बॉस मराठी में कंटेस्टेंट थीं. शो में दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे थे. लिहाजा शो में इन्हें एक दूसरे के काफी नजदीक कैप्चर किया गया. जिससे दोनों ही काफी चर्चा में आ गए थे. हालांकि बिग बॉस 16 में शिव इन तस्वीरों से पूरी तरह उलट ही नजर आ रहे हैं. वो ना तो किसी फीमेल कंटेस्टेंट के ज्यादा करीब हं और ना ही प्यार-व्यार के चक्कर में पड़ने में उनकी कोई दिलचस्पी नजर आ रही है. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER