पंजाब / कोरोना ने काम छीना, जिस्मफरोशी में उतरीं मां-बेटी, पहुंच गईं जेल

Zoom News : Jul 05, 2021, 03:58 PM
पंजाब के मुक्तसर में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पर मां-बेटी अपने घर में दो युवकों के साथ मौजूद थीं, तभी वहां पुलिस की रेड पड़ गई। पुलिस को अचानक देख मां-बेटी के पसीने छूट गए। घर में मौजूद युवकों ने वहां से भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया। पंजाब के मुक्तसर जिले के मलोट की नानक नगरी में पुलिस ने घनी बस्ती में मौजूद एक घर पर छापा मारा। यहां से पुलिस ने मां-बेटी के साथ दो युवकों को जिस्मफरोशी करने के आरोप में गिरफ्तार किया। पुलिस का कहना है कि गोपनीय सूचना के आधार पर ये कार्रवाई की गई। पुलिस हिरासत में आए आरोपी युवकों से भी पूछताछ कर रही है। 

पुलिस ने बताया कि काफी दिनों से नानक नगरी से सूचना मिल रही थी, कि मां-बेटी द्वारा जिस्मफरोशी की जा रही है। घनी बस्ती में चल रहे इस धंधे से बच्चों पर बुरा असर पड़ रहा है। इस सूचना के बाद पुलिस ने यहां छापा मार कार्रवाई की योजना बनाई थी। छापे के दौरान महिला के घर से दो युवक भी दबोचे गए, जो कथित तौर पर जिस्मफरोशी करने के लिए यहां आए थे।

हालांकि बताया ये जा रहा है कि मां-बेटी कोरोना काल में काम-धंधा बंद होने के बाद इस दलदल में उतरीं। काम न होने की वजह से परिवार की आर्थिक हालत खराब हो चुकी थी, जिसकी वजह से दोनों ने इस रास्ते को चुना।

वहीं पुलिस का कहना है कि हिरासत में आई मां-बेटी से भी पूछताछ की जा रही है। दोनों को कोर्ट में पेश किया जायेगा, जिसके बाद अग्रिम कार्रवाई होगी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER