Criket / Cricketer Hardik Pandya के घर आयीं खुशियां, नताशा ने दिया बेटे को जन्म

Zoom News : Jul 30, 2020, 06:19 PM
Sports Desk | Indian Criketer हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और एक्ट्रेस नताशा स्टैनकोविक के घर आखिरकार नन्हा मेहमान आ ही गया। दोनों बड़ी ही बेसब्री से इस नन्हें शहजादे का इंतजार कर रहे थे, और अब ये इंतजार खत्म हो गया है। हार्दिक पांड्या और नताशा दोनों गुरुवार दोपहर माता-पिता बन गए। पत्नी नताशा ने एक बेटे को जन्म दिया है। 

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के घर खुशियां आ गई हैं, वो अब पिता बन चुके हैं, उनकी मंगेतर नताशा स्टैनकोविच ने बेटे को जन्म दिया है. हार्दिक ने इसके जानकारी सोशल मीडिया पर दी है. उन्होंने बेटे की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि, 'हमलोंगों के घर बेबी ब्वॉय का जन्म हुआ.' हांलाकि उन्होंने बच्चे का चेहरा नहीं दिखाया है.

इसकी जानकारी हार्दिक ने अपने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने बच्चे की एक तस्वीर शेयर की है, हालांकि उसमें बेबी का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है, बस उसका हाथ दिखाई दे रहा है। 

फोटो शेयर कर उन्होंने कैप्शन दिया, "हमें बेटे के रूप में आशीर्वाद मिला है।" हार्दिक के इस पोस्ट पर उनके दोस्त और फैंस कमेंट्स कर उन्हें बधाइयाँ दे रहे हैं। 

बता दें नताशा ने बेबी बंप के साथ अपना फोटोशूट भी कराया था और उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुई थी। नताशा और हार्दिक ने कई अलग-अलग पोज देकर फोटोशूट कराए थे। 

बता दें कुछ महीने पहले ही नताशा के लिए बेबी शावर होस्ट किया गया था, इस दौरान वहां परिवार के सभी करीबी लोग मौजूद थे। और फिर बेबी शावर की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर दोनों ने अपने फैंस को हैरान कर दिया। इस दौरान नताशा ने हरे रंग की ड्रेस पहनी थी, जिसे सोशल मीडिया पर काफी पंसद किया गया. बेबी शॉवर के दौरान बड़े भाई क्रुणाल पांड्या, भाभी पंखुड़ी शर्मा भी मौजूद थे. नताशा जब प्रेग्नेंट थीं तब वो कअकसर अपने बेबी बंप को शेयर करतीं थीं. हार्दिक पांड्या और नताशा स्टैनकोविच ने 1 जनवरी 2020 को चोरी छुपे सगाई कर ली थी और फिर सोशल मीडिया पर सगाई की कुछ फोटोज़ और वीडियोज शेयर कर अनाउंसमेंट किया कि दोनों ने दुबई में सगाई कर ली है। 


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER