Chennai Super Kings / CSK ने लिया बड़ा फैसला, इस धाकड़ मैच विनर ऑलराउंडर खिलाड़ी को कर दिया रिलीज

Zoom News : Nov 26, 2023, 01:33 PM
Chennai Super Kings: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 17वें सीजन के लिए प्लेयर ऑक्शन प्रक्रिया का आयोजन 19 दिसंबर को होगा। उससे पहले 26 नवंबर की शाम 4 बजे तक सभी 10 फ्रेंचाइजियों को अपने रिटेन किए जाने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट को सौंपना है। इस बार कई बड़े नाम ऑक्शन का हिस्सा बन सकते हैं। इसी बीच कुछ खिलाड़ियों को फ्रेंचाइजियों ने प्लेयर्स ट्रेडिंग विंडो नियम के जरिए अपनी टीम का हिस्सा भी बना लिया है। इसके अलावा आईपीएल के 16वें सीजन में खिताब अपने नाम करने वाली चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने साउथ अफ्रीकी ऑलराउंडर खिलाड़ी ड्वेन प्रिटोरियस को रिलीज करने का फैसला लिया है।

प्रिटोरियस ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी जानकारी

ड्वेन प्रिटोरियस को आईपीएल के 16वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम से सिर्फ एक मैच खेलने का मौका मिला था, जिसमें वह गेंदबाजी में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके थे। प्रिटोरियस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स टीम के मैनेजमैंट, कोच, खिलाड़ियों और फैंस को धन्यवाद किया जिन्होंने इस दौरान उनका हौसला बढ़ाया। इसके अलावा प्रिटोरियस ने अगले सीजन के लिए टीम को शुभकामनाएं दी है। बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स ने ड्वेन प्रिटोरियस को साल 2022 के सीजन में अपनी टीम का हिस्सा बनाया जब उन्होंने इस खिलाड़ी को 50 लाख रुपए में ऑक्शन में लिया था। प्रिटोरियस को सिर्फ 7 आईपीएल मैचों में खेलने का मौका मिला जिसमें उन्होंने गेंदबाजी में जहां सिर्फ 6 विकेट हासिल किए तो वहीं बल्लेबाजी में 11 के औसत से 44 रन ही बनाने में कामयाब हो सके।

बेन स्टोक्स को भी रिलीज कर सकती चेन्नई सुपर किंग्स

चेन्नई सुपर किंग्स अगले सीजन के लिए प्लेयर ऑक्शन में जाने से पहले बेन स्टोक्स को भी रिलीज करने का फैसला कर सकती है, जिन्होंने पहले ही ये साफ कर दिया है वह आईपीएल 2024 का सीजन नहीं खेलेंगे। ऐसे में बेन स्टोक्स को रिलीज करने के साथ चेन्नई के पर्स में 16.25 रुपए आ जाएंगे, जिसमें उन्हें ऑक्शन में बेहतर विकल्प को अपनी टीम में शामिल करने में भी मदद मिलेगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER