बॉलीवुड / सुशांत सिंह के सुसाइड पर बोले दिलीप ताहिल, कहा- करियर ईश्यू नहीं है आत्महत्या की वजह

Live Hindustan : Jun 24, 2020, 09:45 AM
बॉलीवुड डेस्क | सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद जहां फिल्म इंडस्ट्री में काफी मचा हुआ है। वहीं एक्टर की मौत को कुछ लोग बॉलीवुड में नोपटिजम को उनकी आत्महत्या का कारण बता रहे हैं तो वहीं  बहुत से ऐसे भी हैं जो उनकी मौत को एक साजिश कह रहे हैं। कई रिपोर्ट सामने आए जिसमें बताया गया कि उनके हाथ से कई फिल्में छीन ली गई थीं और फिल्मों को लेकर एक्टर डिप्रेशन में चले गए थे। अब 'बाजीगर' एक्टर दिलीप ताहिल ने इस घटना पर अपना रिएक्शन दिया है। आपको बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई में अपने घर में आत्महत्या कर ली थी। इस मामले की पुलिस जांच कर रही है।

एक्टर दिलीप ताहिल ने कहा कि बॉलीवुड में बॉक्स ऑफिस नंबर ही सब तय करते हैं और सुशांत एक बैंकेबल एक्टर थे। ताहिल ने आगे कहा कि कोई भी ऐसे एक्टर को बॉयकॉट नहीं कर सकता जिसका बॉक्स ऑफिस की टिकट खिड़की पर इतना बढ़िया स्कोर हो। उनके मुताबिक इसलिए सुशांत सिंह राजपूत के इस असामयिक निधन के पीछे का केवल करियर एकमात्र कारण वजह नहीं हो सकती। 

एक्टर दिलीप ताहिल के अनुसार, सुशांत की मौत के पीछे कई वजहें शामिल हो सकती हैं, जिसमें से एक प्रोफेशनल इशू भी हो सकता है। उन्होंने इंडस्ट्री में सुशांत के बॉयकॉट को लेकर कहा- प्रोड्यूसर्स के साथ उनके मतभेद हो सकते हैं, कई बार कुछ कॉन्ट्रैक्ट कुछ गड़बड़ या परेशान करने वाले होते हैं लेकिन जो एक्टर टिकट खिड़की पर बिकने वाले होते हैं और दर्शकों को खींच सकते हैं वे कभी जॉबलेस नहीं रह सकते।

बता दें कि दिलीप ताहिल ने अस्सी और नब्बे से दशक में कयामत से कयामत तक, राम लखन, बाजीगर, सुहाग, जीत, इश्क, फिर भी दिल है हिंदुस्तानी, कहो ना प्यार है, जैसी फिल्मों में काम किया है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER