एंटरटेनमेंट / अक्षरा की बोल्ड अंदाज में बड़े पर्दे पर वापसी, जानिए फिल्म की कहानी

Zoom News : Jul 12, 2022, 02:47 PM
एंटरटेनमेंट | भोजपुरी फिल्मों की सुपरस्टार एक्ट्रेस अक्षरा सिंह फिर एक बार बड़े पर्दे पर वापसी करने को तैयार हैं। अक्षरा सिंह पिछले काफी वक्त से सिल्वर स्क्रीन से नदारद थीं और फैंस टकटकी लगाए उनकी वापसी का इंतजार कर रहे थे। अब काफी वक्त तक म्यूजिक वीडियोज करने के बाद अक्षरा फिर एक बार निर्देशक रजनीश मिश्रा की फिल्म से वापसी करने जा रही हैं।

अयोध्या में चल रही है डार्लिंग की शूटिंग

बाबा मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बन रही फिल्म 'डार्लिंग' में भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह बोल्ड अंदाज में नजर आएंगी। अक्षरा सिंह के साथ राहुल शर्मा इस फिल्म में लीड रोल प्ले करेंगे। फिल्म की शूटिंग इस वक्त उत्तर प्रदेश के अयोध्या में चल रही है। बता दें कि अयोध्या रजनीश मिश्रा की फेवरिट लोकेशन्स में रही है। इससे पहले भी वह इस खूबसूरत लोकेशन पर शूट कर चुके हैं।

लंबे वक्त बाद वापसी पर क्या बोले निर्देशक?

फिल्म डार्लिंग के निर्देशक रजनीश मिश्रा ने बताया कि बीच में कोरोना की वजह से इंडस्ट्री बंद हो गयी और फिर कुछ फिल्मों के सिलसिले में वह लंदन चले गए थे। 3 सालों तक लंदन में शूटिंग करने के बाद वह प्रदीप शर्मा के साथ वापसी कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि वह काफी वक्त से प्रदीप के साथ फिर एक बार काम करना चाहते थे। उनके मन में कहानी थी और उन्होंने ये कहानी प्रदीप को सुनाई, फिर तय हुआ कि फिल्म करनी है।

क्या होगी अक्षरा की नई फिल्म की कहानी?

जहां तक अक्षरा की अपकमिंग फिल्म की कहानी का सवाल है तो ये एक सिंगर की जिंदगी पर आधारित फिल्म होगी। फिल्म के निर्देशक ने बताया कि वे दोनों बारिश में एक सीक्वेंस शूट कर रहे थे जिसमें कुछ परेशानी आ रही थी लेकिन अक्षरा के चेहरे पर शिकन तक नहीं दिखी। अक्षरा ने भी इस फिल्म को करने की वजह प्रदीप के शर्मा और रजनीश मिश्रा को ही बताया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER