क्रिकेट / फील्डिंग के दौरान स्टैंड्स में बैठी अपनी बहन से बात करते दिखे दीपक चाहर

Zoom News : Nov 18, 2021, 01:50 PM
जयपुर: भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। बुधवार को जयपुर में न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के पहले मैच में फील्डिंग के दौरान वह अपनी बहन से बात कर रहे हैं।

जयपुर चाहर का होम ग्राउंड भी है। भारत के लिए इस मैदान पर उनका पहला मैच था। मैदान पर उन्हें खेलते देखने के लिए परिवार के लोग भी आए थे।

मैच की पहली पारी में चाहर आउटफील्ड में फील्डिंग कर रहे थे। इस दौरान चाहर को उनकी बहन मालती से बात करने का मौका मिला। मालती स्टैंड में बैठकर मैच देख रही थीं। मालती ने अपने इंस्टाग्राम पर इसकी झलक पेश की। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया जिसके साथ कैप्शन दिया- 'आज मेरा फैन मूवमेंट है। मैं हमेशा से यह करना चाहती थी।'

दीपक के लिए हालांकि मैच बहुत अच्छा नहीं रहा। वह मैच में सबसे महंगे गेंदबाज साबित हुए। दीपक ने चार ओवरों में 42 रन दिए और उन्हें सिर्फ एक विकेट मिला। दूसरे मैच में वह अपने प्रदर्शन में सुधार करना चाहेंगे।

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने हालांकि न्यूजीलैंड को 164 के स्कोर पर रोकने के लिए गेंदबाजों की तारीफ की। एक समय पर लग रहा था कि कीवी टीम 180 का स्कोर हासिल कर लेगी। रोहित ने खास तौर पर अश्विन की तारीफ की जिन्होंने न सिर्फ विकेट लिए बल्कि बीच के ओवरों में रनगति पर भी ब्रेक लगाया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER