IND vs PAK / टीम इंडिया के इस खिलाड़ी को पहली बार करना पड़ा हार का सामना, कभी भी नहीं हारा था मैच

Zoom News : Sep 05, 2022, 04:06 PM
IND vs PAK, Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) सुपर-4 राउंड में टीम इंडिया ने अपना पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ खेला. इस मैच में टीम इंडिया को 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. दोनों टीमों के बीच एशिया कप 2022 में ये पहला मुकाबला था. इस मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग 11 में एक ऐसा खिलाड़ी भी शामिल था, जिसने इस मैच से पहले कभी भी हार का सामना नहीं किया था, लेकिन इस खिलाड़ी का ये खास रिकॉर्ड अब टूट गया है. 

पहली बार मैच हारा ये खिलाड़ी 

टीम इंडिया और पाकिस्तान के बीच ये मैच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया. टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने इस मैच की प्लेइंग 11 में तीन बड़े बदलाव किए थे. रोहित शर्मा ने धाकड़ ऑलराउंडर दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) टीम में शामिल किया था. दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) ने इसी साल टीम इंडिया के लिए डेब्यू किया था. उन्हें टीम इंडिया में शामिल होने के बाद पहली बार हार का सामना करना पड़ा. 

वर्ल्ड रिकॉर्ड किया था अपने नाम

दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) ने पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच से पहले टीम इंडिया के लिए कुल 9 टी20 और 8 वनडे मैच खेले थे और इसी दौरान टीम इंडिया (Team India) को सभी मैचों में जीत मिली थी. दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) ने इन 9 टी20 मैचों में 54.80 की औसत से 274 रन बनाए थे. वहीं 8 वनडे मैचों में दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) 28.2 की औसत से 141 रन जड़ चुके थे. दीपक हुड्डा इंटरनेशनल क्रिकेट में पहले खिलाड़ी बने थे, जिसने बिना मैच हारे 17 मैचों में जीत दर्ज की थी, लेकिन उनके जीत का सिलसिला अब टूट गया है. 

पाकिस्तान के खिलाफ रहे फ्लॉप 

स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) चोट की वजह से एशिया कप 2022 से बाहर हो गए. ऐसे में पाकिस्तान के खिलाफ दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) ने उनकी जगह ली थी, लेकिन वह कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके. दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) ने इस मैच में बतौर बल्लेबाज 14 गेंदों का सामना किया और 114.28 की स्ट्राइक रेट से 16 रन ही बना सके. इस पारी में उनके बल्ले से सिर्फ 2 चौके ही निकले. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER