Bollywood / Deepika ने शुरू की फैमिली प्लानिंग! पति रणवीर के साथ कर रही हैं बच्चे का नाम डिस्कस

Zoom News : Jan 05, 2023, 07:03 PM
Deepika Padukone Family planning: बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने साल 2018 में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) से शादी की थी. आज वो बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपनी पहचान बना चुकी हैं. जहां, उनकी प्रोफेशनल लाइफ जबरदस्त चल रही है तो वहीं, फैंस को उनकी प्रेग्नेंसी न्यूज को लेकर बेसब्र हैं. कई बार दीपिका (Deepika Padukone) की प्रेग्नेंसी को लेकर मीडिया में अफवाह उड़ चुकी है लेकिन हर बार एक्ट्रेस ने सिर्फ चुप्पी ही साधी. हालांकि, कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण ने अपनी फैमिली को आगे बढ़ाने पर बात की थी. 

दीपिका ने शेयर की फैमिली प्लानिंग 

इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने फैमिली प्लानिंग पर बात करते हुए कहा-’जब मैं और रणवीर फैमिली शुरू करेंगे तो मुझे ये उम्मीद है कि हम इसके लिए पूरी तरह से तैयार होंगे. मैंने एक बच्चे के रूप में अपने माता-पिता के साथ प्यारा अनुभव किया है.’ खैर, दीपिका ने ये तो नहीं बताया कि आखिर वो कब मां बनेंगी. लेकिन उनके फैंस अब एक्ट्रेस की बातों को एक हिंट समझ रहे हैं कि शायद जल्द ही दीपवीर के घर भी बच्चे की किलकारियां गूंजेंगी. 

दीपिका (Deepika Padukone) के अलावा रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी फैमिली प्लानिंग को लेकर एक बार बात कर चुके हैं. आपको बता दें कि हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में जब रणवीर सिंह से सवाल किया गया कि 'आप और दीपिका अगर एक बेटी के माता-पिता बनें तो उनका क्या नाम रखेंगे?' तब रणवीर ने कहा-'मेरे दिमाग में बहुत से नाम हैं. दीपिका और मैं इस बारे में डिस्कस भी करते हैं'. खैर, दीपिका की ही तरह रणवीर ने भी इस बारे में सस्पेंस बनाए रखा. लेकिन हर कोई कयास लगा रहा है कि दोनों जल्द ही फैमिली प्लानिंग कर सकते हैं. वहीं,  बात करें कपल के वर्कफ्रंट की तो जल्द ही दीपिका शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के साथ फिल्म 'पठान' में नजर आएंगी. ये फिल्म 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इसके अलावा रणवीर अगली बार करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में आलिया भट्ट के साथ दिखाई देंगे. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER