बॉलीवुड / दीपिका पादुकोण की 'गहराइयां' देखने के बाद रणवीर का कुछ ऐसा था रिएक्शन

Zoom News : Feb 03, 2022, 04:16 PM
बॉलीवुड | दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की अपकमिंग ‘गहराइयां’ (Gehraiyaan) का ट्रेलर और टाइटल ट्रैक जबसे रिलीज हुआ है तब से फैंस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के गाने हों या क्लिप, हर चीज को खूब प्यार मिल रहा है। इसके साथ ही फिल्म से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट जानने के लिए फैंस बेकार है। वहीं ‘गहराइयां’ के सितारे भी दिल खोलकर प्रोमोशन कर रहे हैं और हर दिन फिल्म से जुड़ी नई अपडेट साझा कर रहे हैं। इन्हीं सब के बीच एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका पादुकोण ने फिल्म देखने के बाद अपने पति एक्टर रणवीर सिंह की प्रतिक्रिया का खुलासा किया।

11 फरवरी को ओटीटी पर रिलीज होगी फिल्म

गौरतलब है कि शकुन बत्रा निर्देशित ‘गहराइयां’में दीपिका के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और धैर्य करवा भी हैं। फिल्म में दिग्गज कलाकार नसीरुद्दीन शाह और राजत कपूर भी मुख्य भूमिकाओं में काम करते दिखेंगे। फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं।  फिल्म 11 फरवरी 2022 को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। 

फिल्म दीपिका ने दिए हैं काफी बोल्ड इंटिमेट सीन 

‘गहराइयां’दीपिका की सबसे खास फिल्मों में से एक है वो इसे अपने दिल के बेहद करीब बता रही हैं। जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म में दीपिका काफी बोल्ड अवतार दिखने वाली हैं, वह सिद्धांत के साथ कई इंटिमेट सीन दी हैं, जिसकी एक झलक फिल्म के टाइटल ट्रैक वीडियो में देखा जा चुका है। अब फिल्म में अपने बोल्ड इंटिमेट सीन पर जब 'इंडियन एक्सप्रेस डॉट कॉम' के इंटरव्यू में उनसे सवाल किया गया तो दीपिका ने ‘गहराइयां’ का तुलना 2015 में रिलीज हुई अपनी फिल्म 'तमाशा' के साथ किया, जिसके लीड रोल में रणबीर कपूर थे। इम्तियाज अली की इस फिल्म को प्रशंसकों का भरपूर प्यार मिला और यह रणबीर और दीपिका की सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक बन गई।

रणवीर सिंह का रिएक्शन

खैर, आगे दीपिका ने आने वाली फिल्म ‘गहराइयां’ देखने के बाद पति रणवीर सिंह के रिएक्शन के बारें में खुलासा करते हुए बताया कि उन्हें (रणवीर सिंह) भी लगा कि यह उनकी अब तक की सबसे इंटेंस फिल्म है। दीपिका ने आगे ये भी कहा कि‘गहराइयां’में अलीशा खन्ना के किरदार में शूजीत सरकार की 'पीकू' और 'तमाशा' से तारा की शेड्स हैं क्योंकि उन्हें जिस तरह से लिखा गया है। लेकिन, उन्होंने हंसते हुए में कहा कि ‘गहराइयां’ में उनका किरदार 'शायद सबसे जटिल चरित्र है, जो इस भूमिका को अलग और बेहद चुनौतीपूर्ण' बनाता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER