Drugs Case / NCB के 5 घंटे के चक्रव्यूह में 3 बार छलके दीपिका पादुकोण के आंसू

Zoom News : Sep 27, 2020, 09:47 AM
Drugs Case: सुशांत केस में ड्रग केस आने के बाद कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी से पूछ्ताछ हो रही है, कल NCB ने दीपिका से पूछताछ की थी। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने दीपिका पादुकोण से साढ़े पांच घंटे, श्रद्धा कपूर से 6 घंटे और सारा अली खान से पांच घंटे पूछताछ की। सूत्रों के मुताबिक, सारा और श्रद्धा ने ड्रग्स के सेवन करने से इनकार किया।

दीपिका के पहुंचने पर एनसीबी ने सबसे पहले उन्हें आरोपों के बारे में बताया। डेटा बैकअप लेने के लिए दीपिका के 2 मोबाइल फोन ले लिए गए। उनसे कहा गया कि इस मामले में किसी संदिग्ध या आरोपी से बात नहीं करेंगी। उसके बाद एक अंडरटेकिंग पर साइन करवाए गए। उनसे कहा गया कि 3 फेज में पूछताछ की जाएगी, इसके लिए 3-4 राउंड हो सकते हैं।

एनसीबी के अतिथिगृह के बाहर तैनात एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि दक्षिण मुंबई के कोलाबा स्थित अतिथि गृह में सुबह नौ बजकर 50 मिनट पर पहुंचीं दीपिका दोपहर बाद तीन बजकर 50 मिनट के करीब यहां से निकलीं। एनसीबी के सूत्रों ने कहा कि पूछताछ के बाद दीपिका पादुकोण और करिश्मा प्रकाश दोनों को तीन बजकर 40 मिनट के करीब घर जाने की इजाजत दे दी गई। अतिथिगृह से पहले करिश्मा प्रकाश बाहर आईं और उसके बाद दीपिका बाहर निकलीं।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि वे अपनी-अपनी गाड़ियों से अलग-अलग रवाना हुईं। अतिथिगृह के बाहर बड़ी संख्या में मीडियाकर्मी बैरीकेड के पास खड़े थे। ऐसी खबरें थीं कि दीपिका के पति अभिनेता रणवीर सिंह ने एजेंसी से पूछा है कि क्या वह उनकी पत्नी से पूछताछ के दौरान वहां मौजूद रह सकते हैं? हालांकि, एनसीबी ने शुक्रवार को स्पष्ट किया कि उन्हें ऐसा कोई अनुरोध नहीं मिला है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER