Bollywood / दीपिका पादुकोण जल्द ही शुरू करेगी धर्मा प्रोडक्शन की नई फिल्म

Zoom News : Sep 19, 2020, 11:06 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | दीपिका पादुकोण ने अपकमिंग धर्मा प्रोडक्शन फिल्म की शूटिंग तीन दिन में शुरू होने की दी जानकारी। रिलेशनशिप ड्रामा पर बन रहीं हैं दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अन्नया पांडे की अनटाइटल्ड फिल्म।

दीपिका पादुकोण ने इंस्टा स्टोरी पर समुद्र किनारे के व्यू की तस्वीर पोस्ट कर लिखा,' तीन दिन में शुरू होगा!!' साथ ही सिद्धांत चतुर्वेदी और अन्नया पांडे को टैग किया और फिल्म के अन्य कलाकारों को भी। वहीं सिद्धांत और अन्नया ने भी इस पोस्ट को रिपोस्ट कर अपनी उत्सुकता जाहीर की।

भले ही धर्मा प्रोडक्शन के अंडर बन रहीं इस रिलेशनशिप ड्रामा फिल्म को अब तक टाईटल नहीं दिया गया हैं। पर रिलेशनशिप ड्रामा कहानी पर बन रहीं इस फिल्म को फरवरी 2021 में रिलीज किया जाएगा।

जिसमें दीपिका पादुकोण सिद्धांत चतुर्वेदी और अन्नया पांडे के साथ नजर आएंगी। यानी की अनुभवी एक्टर के तौर पर दीपिका पहली बार खुद से ज्यूनीर आर्टिस्ट और कलाकार सिंद्धांत अन्नया के साथ शजर आएंगी।

धर्मा प्रोडक्शन द्वारा बनाई जा रही इस फिल्म को शकुन बत्रा डायरेक्ट कर रहें हैं। जिन्होंने पहले भी धर्मा प्रोडक्शन की 2012 में रिलीज हुई फिल्म 'एक मैं और एक तू' और साथ ही 2016 की फिल्म 'कपूर एंड सन्स' को डायरेक्ट किया हैं। और अब शकुन धर्मा प्रोडक्शन के इस अपकमिंग फिल्म को डायरेक्ट के साथ साथ प्रोड्यूस और लिख भी रहें हैं।

इस फिल्म को करन जौहर, अपूर्वा मेहता के साथ साथ शकुन भी प्रोड्यूस करेंगे। वहीं फिल्म की कहानी को शकुन के साथ साथ आयशा दिवेत्रे, सुमीत रॉय ने लिखा हैं। वहीं बता दें इस रिलेशनशिप ड्रामा में तीनों किरदार प्यार की दुविधा और जिंदगी के नैतिकता के बीच उलझे नजर आएंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER