बॉलीवुड / दीपिका-विक्रांत की 'छपाक' का टाइटल ट्रैक रिलीज, यह वीडियो देखकर आपकी आँख में भी आ जायेंगे आँसू

ABP News : Jan 04, 2020, 05:05 PM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी की आने वाली फिल्म 'छपाक' का टाइटल सॉन्ग रिलीज कर दिया गया है। रिलीज के बाद से ही ये गाना सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। 'छपाक' के टाइटल ट्रैक में इमोशन्स हैं और इस गाने में एसिड अटैक के बाद न्याय पाने की जंग की झलक देखने को मिल रही है।

गाने के लिरिक्स और म्यूजिक इतना प्रभावित करने वाला है इसे एक बार सुनने के बार हर कोई बार बरा सुनना पसंद करेगा। छपाक फिल्म के खूबसूरत टाइटल सॉन्ग की लिरिक्स गुलज़ार साहब द्वारा तैयार किए गए हैं। इस गाने को अरीजीत सिंह ने अपनी आवाज़ दी है, वहीं शंकर एहसान लॉय ने गाने को म्यूज़िक दी है। गाने में एसिड अटैक सरवाइवर के दर्द को लफ्जों में जिस अंदाज में पिरोया गया है उसे महसूस भी किया जा सकता है। सोशल मीडिया पर फिल्म के इस गाने को दर्शकों का काफी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है।

यहां सुनिए फिल्म 'छपाक' का टाइटल ट्रैक:

गाने के लॉन्च में बात करते हुए दीपिका पादुकोण फिर एक बार इमोशनल हो गई थीं। छपाक फिल्म के टाइटल ट्रेक के अलावा इस फिल्म का एक दूसरा गाना नोक-झोक भी रिलीज़ किया जा चुका है, जिसे सिद्धार्थ महादेवन ने अपनी आवाज़ दी है। इस गाने में दीपिका पादुकोण और विक्रांत मेस्सी की खूबसूरत लव स्टोरी दिखाई गई है, जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया है।

आपको बता दें कि नेघना गुलजार की ये फिल्म 10 दिसंबर को रिलीज होने वाली हैं। इस फिल्म में जहां दीपिका पादुकोण एसिज अटैक सरवाइर के किरदार में हैं तो वहीं विक्रांत मैसी उनके साथ लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं।

यहां देखिए फिल्म का ट्रेलर:

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER