IPL 2021 / दिल्ली कैपिल्स ने पूरी की पृथ्वी शॉ की मांग, शेयर की पोंटिंग की 'चक दे' स्पीच

Vikrant Shekhawat : Apr 15, 2021, 04:46 PM
नई दिल्ली। दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के ड्रेसिंग रूम में पहली स्पीच देते हुए प्रमुख कोच और क्रिकेट आइकन रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने ओपनर पृथ्वी शॉ (Prihvi Shaw) की चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के खिलाफ पारी की तारीफ की। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन का दूसरा मैच चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया। इस मैच में ऋषभ पंत की कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स ने जीत हासिल की। मैच में पृथ्वी शॉ ने 38 गेंदों में 72 रनों की शानदार पारी खेली। इसके बाद रिकी पोंटिंग ने ड्रेसिंग रूम में पृथ्वी शॉ की तारीफ की। दिल्ली कैपिटल्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से रिकी पोंटिंग की स्पीच का वीडियो शेयर किया है, लेकिन इस वीडियो में उन्होंने पृथ्वी शॉ की एक डिमांड को पूरा किया है।

दरअसल, चेन्नई सुपर किंग्स के साथ मैच के बाद पृथ्वी शॉ ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मुझे लगता है जब रिकी सर बोलते हैं तो पार्श्व में शाहरुख खान की फिल्म 'चक दे इंडिया' का संगीत बजना चाहिए। उन्होंने कहा कि इसमें कोई शक नहीं है कि पोंटिंग सर के कोचिंग स्टाइल ने दिल्ली कैपिटल्स को सही दिशा दी है। अब दिल्ली कैपिटल्स की टीम एक नई ताकत बनकर उभर रही है।आईपीएल 2021 में दिल्ली ने शानदार शुरुआत की। इसके कुछ दिन बाद दिल्ली कैपिटल्स ने पोंटिंग की प्रेरक स्पीच सोशल मीडिया पर शेयर की। इस वीडियो में पृथ्वी शॉ की मांग को पूरा करते हुए रिकी पोंटिंग की स्पीच के दौरान फिल्म 'चक दे इंडिया' का बैकग्राउंड संगीत बज रहा है। सोशल मीडिया पर दिल्ली कैपिटल्स का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

गौरतलब है कि पहले मैच में ही दिल्ली ने महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व वाली चेन्नई सुपर किंग्स को पराजित किया था। इस मैच में दिल्ली ने चेन्नई को सात विकेट से हराया। रिकी पोंटिंग ने कहा, ''पृथ्वी शॉ अद्भुत हैं, लेकिन उन्हें हर पारी से सीखना है, तुम्हें अगले गेम में जेहन में बिना कुछ लिए जाना है। ताकि तुम अधिक रन बना सको। ऋषभ पंत के नेतृत्व में दिल्ली कैपिटल्स को गुरुवार को अगला मुकाबला राजस्थान रॉयल्स से वानखेड़े स्टेडियम में खेलना है।''

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER