SRH vs DC / दिल्ली कैपिटल्स ने जीता टॉस और बैटिंग का फैसला किया

Zoom News : Apr 24, 2023, 07:08 PM
SRH vs DC: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में आज पॉइंट्स टेबल के बॉटम में मौजूद दोनों टीमों के बीच मुकाबला खेला जाएगा। हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स (DC) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच दिल्ली के कप्तान डेविड वॉर्नर ने टॉस जीतकर बैटिंग चुनी। दिल्ली ने आज टीम में 2 बदलाव किए हैं। टीम में सरफराज खान और रिपल पटेल को मौका मिला है।

दिल्ली ने एक ही मैच जीता

दिल्ली ने जहां अपने पिछले मुकाबले में सीजन की पहली जीत दर्ज की। वहीं हैदराबाद को पिछले 2 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है। आगे स्टोरी में हम दोनों टीमों का हेड टु हेड रिकॉर्ड, टूर्नामेंट में प्रदर्शन, टॉप प्लेयर्स, पिच रिपोर्ट, वेदर कंडीशन, पॉसिबल प्लेइंग और इम्पैक्ट प्लेयर्स जानेंगे...

हार की हैट्रिक नहीं चाहेगी SRH

हैदराबाद ने टूर्नामेंट में 6 मैच खेले हैं, 4 में उन्हें हार और महज 2 में जीत मिल सकी। टीम 4 अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल में नौवें नंबर पर है। उन्हें पिछले 2 मुकाबलों में चेन्नई और मुंबई के खिलाफ हार झेलनी पड़ी। आज का मैच जीतने पर टीम 6 पॉइंट्स लेकर KKR को पीछे कर 8वें नंबर पर पहुंच सकती है।

पिच रिपोर्ट

हैदराबाद की पिच आम तौर पर बैटर्स को मदद करती है। यहां टी-20 में औसत स्कोर 178 का है और स्पिनर्स से ज्यादा पेसर्स कारगर होते हैं। टॉस जीतने वाली टीम बाकी वेन्यू की तरह यहां भी पहले गेंदबाजी करना ही पसंद करेगी।

वेदर रिपोर्ट

हैदराबाद में आज बारिश की संभावना है। रात का टेम्परेचर भी 25 से 29 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा। अगर बादल नहीं आए तो ही मैच हो सकेगा।

दोनों टीमों की पॉसिबल प्लेइंग-11...

सनराइजर्स हैदराबाद: ऐडन मार्करम (कप्तान), हैरी ब्रूक, मयंक अग्रवाल, राहुल त्रिपाठी, हेनरिक क्लासेन, अभिषेक शर्मा, वॉशिंगटन सुंदर, मार्को यानसेन, भुवनेश्वर कुमार, उमरान मलिक और मयंक मारकंडे।

इम्पैक्ट प्लेयर: अब्दुल समद, सनवीर शर्मा, ग्लेन फिलिप्स, मयंक डागर और थंगारसु नटराजन।

दिल्ली कैपिटल्स: डेविड वॉर्नर (कप्तान), मनीष पांडे, मिचेल मार्श, फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), ललित यादव, अमन खान, अक्षर पटेल, एनरिक नॉर्त्या, कुलदीप यादव, ईशांत शर्मा और मुकेश कुमार।

इम्पैक्ट प्लेयर्स: राइली रूसो, पृथ्वी शॉ, खलील अहमद, चेतन साकरिया और यश धुल।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER