Delhi / जोमैटो डिलीवरी बॉय ने अपनी बाइक में लगाई आग, पुलिस चौकी पर पथराव

Zoom News : Oct 25, 2022, 05:58 PM
New Delhi : दिल्ली के पॉश खान मार्केट इलाके में एक जोमैटो फूड डिलीवरी एग्जिक्यूटिव ने खुद अपनी बाइक में आग लगा दी। खबरों की मानें तो जब पुलिस ने युवक को रोकने की कोशिश की, तो उसने पथराव भी किया। घटना के बाद बाइक में आग लगाने वाले शख्स की पहचान नदीम के तौर पर हुई है।

बताया जा रहा है कि 23 अक्टूबर को उसने खान मार्केट पुलिस चौकी के सामने अपनी बाइक खड़ी की। फिर उसपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। रविवार को हुई इस घटना से पॉश बाजार क्षेत्र में दहशत फैल गई। बाइक की आग ने पास में लकड़ी की छोटी सी दुकान को भी अपनी चपेट में ले लिया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, 23 वर्षीय नदीम पिछले दिन वहां के एक रेस्तरां से खाना लेने बाजार आया था। जब वह पैकेज लेने का इंतजार कर रहा था, तभी एक जोड़ा वहां से गुजरा। महिला ने उस पर घूरने का आरोप लगाया और वहां पुलिस चौकी में शिकायत की। हालांकि, कोई लिखित शिकायत दर्ज नहीं की गई। यही नहीं, ड्यूटी पर मौजूद पुलिसकर्मियों में से एक ने नदीम को थप्पड़ मार दिया। इससे नाराज होकर वह अगले दिन लौटा और अपने बाइक में आग लगा दी।

फिलहाल पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है। आग लगने के तुरंत बाद पुलिस बल और दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। इससे पहले कि दोपहिया वाहन से आग की लपटें पास की एक फर्नीचर की दुकान तक फैल चुकी थीं।

पुलिस के मुताबिक, नदीम मालवीय नगर का रहने वाला है। वह जोमैटो में डिलीवरी बॉय का काम करता है। कुछ दिन पहले उसकी शादी टूट गई। इसी बात से वह नाराज़ और गुस्सा रहता था। मौके पर रिकॉर्ड किए गए वीडियो में जलती हुई बाइक साफ नजर आ रही है। साथ ही नदीम ने पकड़े जाने से बचने के लिए पुलिस पर पथराव किया। एक अलग क्लिप में उस व्यक्ति को पकड़े जाने के बाद दिखाया गया था। जैसे ही पुलिस उसे ले जाती है। उसे गाली-गलौज करते सुना जाता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER