UP News / डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य उमेश पाल के घर पहुंचे, आरोपियों को दी खुली चेतावनी

Zoom News : Apr 23, 2023, 04:24 PM
UP News: माफिया डॉन अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पहली बार प्रयागराज पहुंचे जहां उन्होंने उमेश पाल के परिवार से मुलाकात की। इस दौरान वहां कई लोगों की भीड़ जमा हो गई। इस दौरान मीडिया से बातचीत में डिप्टी सीएम ने कहा कि उमेश के परिवार का सदस्य मेरे परिवार की तरह है, मुझे यूपी पुलिस पर पूरा भरोसा है। उन्होंने कहा, ''प्रदेश से माफियाओं का सफाया होगा और जमीनों पर से अवैध कब्जा हटाकर गरीबों में बांटा जाएगा।''

इससे पहले केशव प्रसाद मौर्य ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी जिसमें उन्होंने साफ कहा था कि उमेश पाल हत्याकांड के आरोपियों को किसी भी हाल में छोड़ा नहीं जाएगा।

तीनों शूटर्स की आज रिमांड खत्म      

वहीं, आपको बता दें कि अतीक और अशरफ को मौत के घाट उतारे वाले तीनों शूटर्स की पुलिस की रिमांड खत्म हो गई है। तीनों शूटर्स को प्रयागराज से वापस प्रतापगढ़ जेल भेज दिया गया है। इस बीच अतीक-अशरफ के डबल मर्डर पर नया खुलासा हुआ है। खबर है कि 15 अप्रैल की रात अतीक और अशरफ की हत्या करने से 2 घंटा 20 मिनट पहले तीनों शूटर्स क्राइम स्पॉट पर पहुंच चुके थे। ये खुलासा कॉल्विन अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे से हुआ है।

अस्पताल के आस-पास मंडरा रहे थे तीनों शूटर्स

अतीक और अशरफ को धूमनगंज थाने से निकाले जाने के बाद तीनों शूटर अस्पताल के आस-पास मंडराने लगे थे। उन्हें यह पता था कि अशरफ और अतीक का मेडिकल होना है। जैसा कि ठीक एक दिन पहले हुआ था। ऐसे में वो 2 घंटे पहले ही अस्पताल पहुंचकर घात लगाकर खड़े हो गए थे। जैसे ही उन्हें मौका मिला उन्होंने अतीक और अशरफ का काम तमाम कर दिया।

तीनों शूटर्स का निकला चित्रकूट कनेक्शन

अतीक अहमद और अशरफ की हत्या करने वाले तीनों शूटर्स का चित्रकूट कनेक्शन सामने आया है। तीनों आरोपियों ने अपना फर्जी आधार कार्ड बनवाया था। हत्या करने से पहले प्रयागराज के होटल में रुकने के लिए तीनों ने अपना फर्जी आधार कार्ड दिया था। सूत्रों के अनुसार एसआईटी ने प्रयागराज के जिस होटल से दस्तावेज सीज किए उसमें तीनों आरोपियों के फर्जी आधार कार्ड की कॉपी भी शामिल है। जांच के बाद  तीनों के आधार कार्ड फर्जी निकले हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER