Bihar / आगे निकलने की होड़ में मुंह के बल गिरे डीजीपी सिंघल, 50 मीटर की दौड़ में आईपीएस अफसरों की हौसला अफजाई करने पहुंचे थे

Zoom News : Mar 06, 2022, 10:06 AM
बिहार के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) एसके सिंघल 50 मीटर की दौड़ में मुंह के बल गिर गए। ग्राउंड में पीछे चल रहे आईपीएस अफसरों ने उन्हें उठाया। उसके बाद वह बीच कार्यक्रम से निकल गए। घटना 26 फरवरी की है। इसका वीडियो अब सामने आया है। बिहार के डीजीपी एसके सिंघल के गिरने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल, पटना के बीएमपी (बिहार मिलिट्री पुलिस) ग्राउंड में पुलिस सप्ताह के समापन समारोह के दिन 50 मीटर की दौड़ प्रतियोगिता आयोजित की गई थी। इसमें सिर्फ आईपीएस अफसरों को दौड़ना था। डीजीपी हौसला अफजाई के लिए दौड़ में शामिल हुए थे। सबसे आगे निकलने की होड़ में वे तेज दौड़ने लगे। इसी चक्कर में वह औंधे मुंह गिर पड़े। इस दौरान डीजीपी को थोड़ी चोट भी लगी और मौके पर ही उपचार किया गया। 

10 मीटर पहले ही लड़खड़ा गए

सभी आईपीएस अधिकारी इस बात से खुश थे कि उनके कप्तान उनके साथ दौड़ लगा रहे हैं। 50 मीटर की इस दौड़ में महज 10 मीटर ही रह गया था। तभी डीजीपी लड़खड़ाकर गिर पड़े। हालांकि, उसके बाद भी कार्यक्रम का आयोजन किया गया।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER