Entertainment / धनाश्री वर्मा स्टाइलिश अंदाज में पहुंचीं स्टेडियम, हाथ में झंडा लेकर कहा- शानदार जीत, देखें Photos

Zoom News : Apr 11, 2021, 12:04 PM
Entertainment | बीते शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और मुंबई इंडियंस (MI) के बीच आईपीएल 2021 (IPL 2021) का मैच था, जिसमें आरसीबी ने जीत अपने नाम की। इस दौरान युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनाश्री (Dhanashree Verma) वर्मा भी आरसीबी को सपोर्ट करने चिन्नास्वामी स्टेडियम पहुंची थीं, जहां से उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हुई हैं। इस दौरान धनाश्री का बहुत ही स्टाइलिश लुक देखने को मिला। वायरल हो रही तस्वीरों में धनाश्री (Dhanashree Verma) हाथ में आरसीबी का फ्लैग लिए नजर आ रही हैं। अपनी इन तस्वीरों को सोशल मीडिया में पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा है, “कल वाकई में पहला रोमांचित कर देने वाला मैच था और एक शानदार जीत”।

धनाश्री (Dhanashree Verma Photos) की इन तस्वीरों को हमेशा की तरह उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं और उस पर तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने उनकी तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा है, “जब से युजी से शादी हुई।।तब से उसकी बोलिंग ठीक से नहीं हो रही।।कुछ तो बात है”। एक दूसरे यूजर ने लिखा है, “शादी से पहले कभी क्रिकेट देखा भी है? टिकट टू स्टेडियम”। वहीं, कुछ सोशल मीडिया यूजर्स धनाश्री की इन तस्वीरों को बेहद खूबसूरत बता रहे हैं। इस तरह से धनाश्री की तस्वीरों पर मिला-जुला रिस्पांस देखने को मिल रहा है।

बता दें, धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) और युजवेंद्र चहल की शादी साल 2020 में हुई थी। धनाश्री पेशे से एक कोरियोग्राफर हैं, जो आये दिन अपने डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। वहीं, युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) भारतीय टीम के एक जाने-माने क्रिकेटर हैं, जो इन दिनों आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से खेल रहे हैं।  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER