बॉलीवुड / अस्पताल में भर्ती धर्मेंद्र, ICU से आए बाहर, जानें हेल्थ अपडेट

Zoom News : May 01, 2022, 09:49 PM
बॉलीवुड के 'ही मैन' कहे जाने वाले अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) के स्वास्थ्य को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। धर्मेंद्र को चार दिन पहले अस्पताल के आईसीयू (Intensive Care Unit) में भर्ती करवाया गया था, हालांकि अब वो आईसीयू से बाहर आ गए हैं। धर्मेंद्र साउथ मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती हैं, जहां हाल ही में उनके बेटे व अभिनेता- राजनेता सनी देओल (Sunny Deol) उनसे मिलने पहुंचे और उनके साथ वक्त बिताया। धर्मेंद्र के स्वास्थ्य को लेकर खबरें सामने आने के बाद से ही उनके फैन्स परेशान हैं और उनके लिए दुआ कर रहे हैं।

ICU से बाहर आए धर्मेंद्र

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक चार दिन पहले स्वास्थ्य संबंधी समस्या के चलते धर्मेंद्र को साउथ मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। धर्मेंद्र आईसीयू में भर्ती थे लेकिन रविवार को उन्हें आईसीयू से बाहर लाया गया है। वहीं रिपोर्ट के मुताबिक धर्मेंद्र के स्वास्थ्य में अब सुधार है, लेकिन अभी वो डॉक्टर्स की निगरानी में ही कुछ दिन और अस्पताल में ही रहेंगे और उसके बाद उन्हें छुट्टी मिल जाएगी। धर्मेंद्र के फैन्स उनके बेहतर स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

सिनेमा में सक्रिय हैं धमेंद्र

बता दें कि 86 वर्षीय धर्मेंद्र उम्र के इस पड़ाव पर भी सिनेमा में सक्रिय हैं। धर्मेंद्र बहुत ही जल्दी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आएंगे।फिल्म में धर्मेंद्र के साथ ही रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, जया बच्चन नजर आएंगे। बता दें कि यह फिल्म फरवरी 2023 में रिलीज होगी। जानकारी के मुताबिक धर्मेंद्र और जया बच्चन, शोले के बाद 48 साल बाद एक साथ ऑनस्क्रीन नजर आएंगे। वहीं इस फिल्म के अलावा धर्मेंद्र, फिल्म अपने के सीक्वल में भी नजर आएंगे, जिस में सनी देओल- बॉबी देओल और करण देओल भी नजर आएंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER