बॉलीवुड / Sushant के अचानक निधन से सदमे में हैं Dharmendra, वायरल हुआ उनका ये TWEET

Zee News : Jun 17, 2020, 02:05 PM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अब हमारे बीच नहीं रहे। उन्होंने बीते रविवार को मुंबई में अपने घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। वह महज 34 साल के थे। सुशांत के निधन से उनके फैन्स से लेकर पूरा बॉलीवुड सदमे में है। अब तक बॉलीवुड के दिग्गज सुशांत को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं। कोई भी यह मानने को तैयार नहीं कि सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे बीच नहीं रहे।

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने भी सुशांत के निधन पर भावुक कर देने वाला पोस्ट लिखा है। उन्होंने अपने ट्विटर पर एक ट्वीट करते हुए लिखा, 'प्यारे सुशांत, न फिल्म देखी न कभी मिला तुमसे... पर तेरे अचानक चले जाने से बड़ा सदमा लगा। यह 'शो बिजनेस' बहुत क्रूर है। मैं आपके असहनीय दर्द की कल्पना कर सकता हूं। मैं आपके प्यार करने वाले परिवार और दोस्तों के दर्द को साझा करता हूं।' 

बता दें, सोमवार को मुंबई के विले पार्ले में सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार किया गया। अंतिम संस्कार के दौरान तेज बारिश में भी सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम करने वाले एक्टर और दोस्त उन्हें अंतिम विदाई देने पहुंचे थे, जिसमें रिया चक्रवर्ती, श्रद्धा कपूर और वरुण शर्मा सहित बॉलीवुड के कई सेलेब्स शामिल हुए थे।  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER