क्रिकेट / धवन वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे टीम से बाहर हो सकते हैं, नही हुई चोट ठीक

Dainik Bhaskar : Dec 10, 2019, 01:33 PM
खेल डेस्क. भारतीय ओपनर शिखर धवन वेस्टइंडीज के खिलाफ 15 दिसंबर से होने वाली तीन वनडे की सीरीज से बाहर हो सकते हैं। वे वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए भी टीम में चुने गए थे, लेकिन घुटने की चोट के कारण नहीं खेल सके।  धवन की चोट ठीक नहीं हुई है और वे वनडे सीरीज से भी बाहर हो सकते हैं। सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में महाराष्ट्र के खिलाफ मैच के दौरान वे चोटिल हुए थे।

बीसीसीआई ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज से पहले कहा था, ‘‘बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनके साथ है। उनके चोट की समीक्षा की जा रही है। मेडिकल टीम ने सुझाव दिया है कि धवन को अपने टांके बंद होने और घाव को पूरी तरह से ठीक करने के लिए कुछ और समय चाहिए।’’

टी-20 में धवन की जगह सैमसन को शामिल किया गया था

ऐसे में वनडे सीरीज से पहले धवन की जगह दूसरे खिलाड़ी के नाम की घोषणा हो सकती है। टी-20 सीरीज में उनके स्थान विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया था। हालांकि, सैमसन को शुरुआती दो मैच में खेलने का मौका नहीं मिला। सैमसन के अलावा शुभमन गिल और मयंक अग्रवाल के नाम पर भी विचार हो सकता है।

वेस्टइंडीज के खिलाफ भारतीय वनडे टीम

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, लोकेश राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडेय, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), शिवम दुबे, केदार जाधव, रविंद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, दीपक चाहर, मोहम्मद शमी और भुवनेश्वर कुमार।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER