क्रिकेट / भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच से इतर धोनी ने ऋषभ पंत को सिखाए विकेटकीपिंग के गुर, वीडियो वायरल

Zoom News : Oct 21, 2021, 08:15 PM
क्रिकेट: भारत (Team India) और ऑस्ट्रेलिया (Australia) के बीच टी20 विश्व कप (T20 World Cup 2021) से पहले वॉर्म अप मुकाबला खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया, जो उनके लिए सही साबित नहीं हुआ है। भारत के खिलाफ उन्होंने अपने टॉप ऑर्डर को जल्दी गँवा दिया। लेकिन इन सबसे परे मैदान के बाहर टीम इंडिया के मेंटर एमएस धोनी टीम के युवा विकेटकीपर ऋषभ पन्त को विकेटकीपिंग के गुर सिखाते हुए नजर आये। कैमरे में यह दृश्य रिकॉर्ड किया गया, जिसे सोशल मीडिया पर भी काफी पसंद किया जा रहा है।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऋषभ पन्त को विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी से रेस्ट दिया गया। मैच में इशान किशन विकेटकीपर की भूमिका निभा रहें हैं। लेकिन मैदान के बाहर भारत के पूर्व दिग्गज विकेटकीपर धोनी अपना पूरा अनुभव मौजूदा विकेटकीपर ऋषभ पन्त के साथ साझा करते हुए दिखाई दिए। सीमारेखा के उस पार एमएस धोनी ऋषभ पन्त को विकेटकीपिंग की ड्रिल करवा रहे थे।

एमएस धोनी को टी20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया के मेंटर के रूप में नियुक्त किया गया। उन्होंने हाल ही में आईपीएल 2021 का ख़िताब अपने नाम किया और चेन्नई सुपर किंग्स को चौथी बार आईपीएल चैंपियन बनाया। भारतीय टीम में इस समय तीन विकेटकीपर मौजूद हैं। ऋषभ पन्त, इशान किशन और केएल राहुल के रूप में टीम के पास बहुत विकल्प मौजूद हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER