Dil Bechara Song Teaser / सुशांत सिंह राजपूत के गाने का टीजर हुआ रिलीज, एक्टर का अंदाज जीत लेगा दिल

NDTV : Jul 09, 2020, 10:39 PM
Dil Bechara Song Teaser: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। 'दिल बेचारा' के ट्रेलर ने एवेंजर जैसी फिल्म के रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया था। वहीं, हाल ही में 'दिल बेचारा' (Dil Bechara Son) सॉन्ग का टीजर रिलीज हुआ है, जिसने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर धमाल मचाकर रख दिया है। दिल बेचारा सॉन्ग के इस टीजर को डिजनी+हॉटस्टार ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जो सबका खूब ध्यान खींच रहा है। इस वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत को एंट्री करते हुए दिखाया गया है। वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत का अंदाज काफी जबरदस्त लग रहा है।

डिजनी+हॉटस्टार ने 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) सॉन्ग के टीजर को शेयर करते हुए लिखा, "यहां एक जीविका की झलक है, जिसे मन्नी लेकर आया और किजी को छोड़ गया। एआर रहमान का जादू आप सभी के लिए लेकर आए।" वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का डांस करते हुए अंदाज काफी जबरदस्त लग रहा है। सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी का यह सॉन्ग कल रिलीज होगा। ऐसे में गाने के टीजर ने फैंस की एक्साइटमेंट को काफी बढ़ा दिया है। सुशांत और संजना की यह फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म हॉटस्टार डिज्नी पर रिलीज होगी। दो कैंसर के मरीजों की जिंदगी पर बनीं यह फिल्म जॉन ग्रीन के उपन्यास 'द फॉल्ट इन ऑर स्टार्स' पर आधारित है। 

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद फैंस ने फिल्म को बड़े पर्दे पर रिलीज करने की भी मांग की थी। फैन्स को 'दिल बेचारा' का ट्रेलर खूब पसंद आ रहा है और सुशांत के फैन्स इस फिल्म के रिलीज होने का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने आवास पर मृत पाए गए थे। बता दें कि दिल्ली प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के छात्र रहे सुशांत सिंह राजपूत ने 2002 में कॉलेज छोड़ दिया और मनोरंजन जगत में काम के लिए पहुंचे। शुरुआत में बैकग्राउंड डांसर रहे सुशांत को 2009 में टेलीविजन धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता' से लोकप्रियता मिली थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER