IND vs SA / इंटरव्यू देते समय अचानक डर के मारे चुप हो गए कार्तिक, जानिए वजह

Zoom News : Jun 18, 2022, 04:25 PM
IND vs SA | दिनेश कार्तिक ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चौथे टी20 मैच में दमदार पारी खेलकर एक बार फिर दिखा दिया कि वह अभी दुनिया के बेस्ट फिनिशर में से एक हैं। राजकोट में खेले गए चौथे मैच में अंतरराष्ट्रीय टी20 डेब्यू के 16 साल के बाद कार्तिक ने अपनी पहली हाफ सेंचुरी लगाई। दिनेश कार्तिक और हार्दिक पांड्या के बीच पांचवें विकेट के लिए हुई 65 रन की साझेदारी की बदौलत भारत 169 रन बनाने में कामयाब हुआ। 

भारतीय पारी के खत्म होने के बाद जबरदस्त पारी खेलने वाले दिनेश कार्तिक इंटरव्यू देने के लिए पहुंचे। ब्रॉडकास्टर से बात करते समय कार्तिक एक्सपर्ट के सवालों का जवाब दे रहे थे, इसी दौरान वह बोलते-बोलते अचानकर रुक गए और आसमान की तरफ देखने लगे। इस समय वह काफी हैरान और परेशान नजर आ रहे थे। फिर उन्होंने संभलते हुए कहा, ''माफ करिए मुझे लगा कि गेंद इस तरफ आ रही है"।

अपनी पारी के बारे बोलते हुए कार्तिक ने कहा कि उन्हे लगा कि वह भारत को एक लड़ने लायक टोटल तक पहुंचा सकते हैं। शुरुआती तीन विकेट जल्दी खोने के बाद भारत ने कप्तान ऋषभ पंत का विकेट भी मुश्किल समय में गंवा दिया था। दिनेश कार्तिक जिस समय बल्लेबाजी करने के लिए उतरे, उस समय भारत का स्कोर 81/4 था, जिसके बाद कार्तिक ने 9 चौके और दो छक्के लगाकर टीम को आखिरी के 5 ओवर में 73 रन बटोरने में मदद की। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER