Bigg Boss 14 / बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट राहुल को दिशा ने भेजा अपना जबाव, ट्वीट करके कहा...

Zoom News : Nov 22, 2020, 06:23 PM
बिग बॉस 14 में, गायक राहुल वैद्य ने राष्ट्रीय टेलीविजन पर शो में अपने निजी जीवन के सबसे महत्वपूर्ण व्यक्ति का प्रस्ताव रखा। उन्होंने शो के लिए दिश परमार को सबके सामने शादी का प्रस्ताव दिया। राहुल और उनके प्रशंसक दिशा का इंतजार कर रहे थे। अब दिश ने पुष्टि की है कि उसने अपना जवाब राहुल को भेज दिया है।

दरअसल, शनिवार के एपिसोड में सलमान खान को राहुल के साथ एन्जॉय करते देखा गया था। उन्होंने राहुल से दिशा के बारे में पूछा। सलमान ने राहुल के प्रस्ताव से काफी पैर खींच लिए। इसके बाद दिशा ने प्रतिक्रिया दी। अपनी पहली प्रतिक्रिया के तुरंत बाद, उन्होंने एक और ट्वीट किया - 'मैंने अपना जवाब भेज दिया है।' वैसे, कब, कैसे और क्या जवाब दिया गया है, यह अभी तक सामने नहीं आया है। यह आने वाले दिनों में ही पता चलेगा कि उसने राहुल के प्रस्ताव को स्वीकार किया है या नहीं।

मालूम हो कि राहुल वैद्य ने कुछ समय पहले दिशा के जन्मदिन पर उन्हें अपनी शादी के लिए प्रपोज किया था। उन्होंने अपनी सफेद टी-शर्ट पर लिखा- 'मैरिज मी'। शो के अंदर, बाकी घरवाले राहुल के इस रिश्ते से बहुत खुश थे। कुछ परिवारों ने राहुल के प्रस्ताव से निर्देश लेने का अनुरोध भी किया था।


शो में राहुल का खेल कैसा है

शो से परे उनके बारे में बात करें, राहुल अब तक शो में एक मजबूत दावेदार के रूप में उभरे हैं। उन्होंने प्रत्येक सदस्य को एक जबरदस्त प्रतिस्पर्धा दी है। शनिवार के एपिसोड में, जब एकता कपूर ने परिवार को बदला लेने का काम दिया, तो राहुल की बात से एकता कपूर काफी प्रभावित हुईं। कुल मिलाकर, राहुल वैद्य शो में जमा होते हैं और अपने प्रशंसकों को भी बाहर इकट्ठा करते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER