Entertainment News / दिव्या अग्रवाल का प्रेग्नेंसी को लेकर ट्रोल करने वालों को करारा जवाब कहा- हर वक्त बकवास करना..

Zoom News : Feb 25, 2024, 07:00 AM
Entertainment News: दिव्या अग्रवाल ने अपने बेस्ट फ्रेंड अपूर्व पडगांवकर से दो दिन पहले मुंबई के चेंबूर स्थित घर में शादी की थी. दिव्या अग्रवाल और अपूर्वा पडगांवकर तब से एक-दूसरे को जानते हैं जब दिव्या ने अपने करियर की शुरुआत भी नहीं की थी. एक्स-बॉयफ्रेंड वरुण सूद के साथ हुए ब्रेकअप के बाद पूरी तरह से टूट चुकीं दिव्या को अपूर्व ने सहारा दिया था. कुछ समय बाद दोनों ने डेट करना शुरू किया. और पिछले साल दिव्या के 30वें जन्मदिन पर अपूर्व ने उनसे सगाई की. एक तरफ दिव्या के फैंस उन्हें शादी के लिए बधाई दे रहे हैं वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग ये कह रहे हैं कि प्रेग्नेंसी की वजह से दिव्या ने अपूर्व से जल्दबाजी में शादी कर ली.

दिव्या ने प्रेग्नेंसी को लेकर उन्हें ट्रोल करने वाले सोशल मीडिया यूजर्स को एक पोस्ट के साथ करारा जवाब दिया है. अपनी इंस्टग्राम स्टोरी पर दिव्या ने लिखा है.”‘इतने मोटे क्यों हो, इतने पतले क्यों हो, इतने काले क्यों हो, इतने छोटे क्यों हो, इतने लंबे क्यों हो?’ कहने के बजाए सिर्फ ये कहें, ‘प्यारे लग रहे हो.’ और अपनी जिंदगी में आगे बढ़िए. हर वक्त बकवास करने की जरूरत नहीं होती भाई.’ आपको बता दें, शादी से पहले भी दिव्या-अपूर्व को कई बार सोशल मीडिया ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा है.

दिव्या अग्रवाल का पलटवार


हर बार दिया है करारा जवाब

सोशल मीडिया पर ट्रोल होना दिव्या और अपूर्व के लिए नई बात नहीं है. अपनी सगाई की घोषणा करते ही अपूर्व को ट्रोलर्स ने उनके रंग को लेकर ट्रोल किया, दिव्या को भी कई बार ‘गोल्ड डिगर’, ‘चीटर’ जैसे ताने सोशल मीडिया पर सुनने पड़ते हैं. वरुण के साथ हुए ब्रेकअप के बाद वरुण के फैंस ने भी दिव्या को सोशल मीडिया पर टारगेट करना शुरू कर दिया था. लेकिन हर बार ‘बिग बॉस ओटीटी 1’ की इस विनर ने अपने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER