Bigg Boss 14 / राखी सावंत की हरकतों से परेशान होकर शो छोड़ना चाहते है रुबीना और अभिनव, देखें VIDEO

Zoom News : Feb 03, 2021, 09:23 PM
Bigg Boss 14: 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के घर में अभिनव शुक्ला, रुबीना दिलाइक और राखी सावंत के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा चालू है। इनकी दोस्ती का 'द एंड' हो चुका है। अब हालत ऐसे हो गए हैं कि अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलाइक, राखी सावंत (Rakhi Sawant) की शक्ल से भी नफरत करने लगे हैं। ये दोनों ही सितारे बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत से परेशान हो चुके हैं। 

शो छोड़ सकते हैं अभिनव-रुबीना

अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) और रुबीना दिलाइक और राखी सावंत के बीच की तल्खी इतनी ज्यादा बढ़ गई है कि अब तो बात शो छोड़ने पर आ गई है। 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के आने वाले एपिसोड में अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) शो छोड़ने का ऐलान करने वाले हैं। अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलाइक के इस फैसले की वजह बनेंगी राखी सावंत (Rakhi Sawant) ... जिनका आज के एपिसोड में झगड़ा होने वाला है। 'बिग बॉस 14' के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि राखी सावंत, अभिनव शुक्ला को 'ठरकी' कहने वाली है।

राखी की हरकतों से परेशान हुए अभिनव

'बिग बॉस 14' के लेटेस्ट प्रोमो (Bigg Boss 14 Promo) में राखी सावंत कह रही हैं कि अभिनव शुक्ला के अपनी पत्नी के इशारों पर नाचता है। राखी सावंत की जली कटी बातें सुनकर रुबीना दिलाइक को गुस्सा आ जाता है। जिसके बाद रुबीना दिलाइक, राखी सावंत पर एक बाल्टी पानी डाल देती हैं। रुबीना दिलाइक की ये हरकत देखकर राखी सावंत का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाएगा।

2 करोड़ रुपए देना होगा हर्जाना

अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) कहते हैं कि वो 'बिग बॉस 14' का घर छोड़ना चाहते हैं। इस बातचीत के दौरान अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलाइक इस बात का भी खुलासा करते हैं कि वो चाहकर भी 'बिग बॉस 14' का घर नहीं छोड़ सकते। अगर वो 'बिग बॉस 14' के शो को बीच में छोड़ेंगे तो उनको 2 करोड़ रुपए का हर्जाना देना पड़ेगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER