Dunki Trailer / कॉमेडी-एक्शन और इमोशन के साथ परफेक्ट कॉम्बो है डंकी'

Zoom News : Dec 05, 2023, 01:48 PM
Dunki Trailer : पठान और जवान की सफलता के बाद लोग शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘डंकी’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. उनकी ये मच अवेटेड फिल्म 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. कुछ समय पहले ड्रॉप 1 के नाम से फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था. जिसके बाद से इस फिल्म को देखने के लिए फैंस की एक्साइटेड बढ़ गई थी. वहीं, अब मेकर्स ने ट्रेलर रिलीज करके किंग खान के फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया है.


टीजर वीडियो में पांच दोस्तों की कहानी दिखाई गई थी, जो लंदन जाना चाहते हैं. दोस्तों के इसी ग्रुप में विक्की कौशल, तापसी पन्नू के साथ साथ शाहरुख खान भी शामिल हैं. वहीं उसके बाद मेकर्स ने ड्रॉप 2 और ड्रॉप 3 के नाम से फिल्म के दो गाने भी रिलीज किए और अब सभी के इंतजार को खत्म करते हुए ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है.


लुक्स और डायलॉग्स पर फिदा फैंस

डंकी का ट्रेलर वीडियो आप यहां देख सकते हैं. जिस तरह टीजर में शाहरुख अलग-अलग कई लुक्स में नजर आए थे. ठीक उसी तरह वो ट्रेलर में भी दिख रहे हैं. शाहरुख के लुक्स से लोग काफी इंप्रेस हो रहे हैं. अब फिल्म के लिए फैंस की एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर है. इसी के साथ ट्रेलर में किंग खान एक से बढ़कर एक डायलॉग बोलते नजर आ रहे हैं. इस पावरपैक्ड परफॉर्मेंस वाले ट्रेलर से फिल्म की कहानी का अंदाजा लगाया जा सकता है. वहीं, उम्मीद जताई जा रही है कि जवान और पठान की तरह डंकी भी सिनेमाघरों में छप्परफाड़ कमाई करेगी.


पहली बार तापसी-शाहरुख की जोड़ी

फिल्म का ट्रेलर तो अच्छा मालूम होता है और उसे देखकर लगता है कि शाहरुख खान इस बार फिर कुछ नया करने वाले हैं. ये फिल्म कई मायनों में खास होने वाली है. दरअसल, पहली बार शाहरुख और तापसी पन्नूी की जोड़ी पर्दे पर दिखने वाली है. ऐसा पहली बार है जब SRK और विक्की कौशल साथ भी काम कर रहे हैं. इसके अलावा शाहरुख और डायरेक्टर राजकुमार हिरानी का भी ये पहला कोलैबोरेशन है. इस हिसाब से इस फिल्म में एक तरह से ये सभी स्टार्स पहली बार साथ काम कर रहे हैं. अब देखना दिलचस्प होगी कि शाहरुख की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल करती है?

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER