Maharashtra Political / ‘मेरा मुंह मत खुलवाओ’, CM शिंदे ने संजय राउत का बिना नाम लिए साधा निशाना, दिया बड़ा बयान

Vikrant Shekhawat : Aug 04, 2023, 11:37 PM
Maharashtra Political: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने शिवसेना (UBT) के नेता संजय राउत का नाम लिए बिना एक बार फिर उनके ऊपर निशाना साधा है। शिंदे ने राउत को चेतावनी देते हुए मुंह न खुलवाने के लिए कहा। उन्होंने होटल हयात में हुई एक बैठक का जिक्र करते हुए राउत को चेतावनी दी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, हयात होटल में यह बैठक 2019 में हुई थी जब महाविकास अघाड़ी की सरकार बनाने की तैयारी की जा रही थी। एकनाथ शिंदे ने कहा कि ऐसा वक्त न ही आए तो अच्छा है कि मैं अपना मुंह खोल दूं।

‘मेरा मुंह मत खुलवाओ, वर्ना…’

एकनाथ शिंदे ने संजय राऊत का नाम लिए बिना कहा, ‘मेरा मुंह मत खुलवाओ वर्ना आपने जिस भाषा का प्रयोग किया है, वह मैं उजागर कर दूंगा। हयात में बैठक हुई थी, उस व्यक्ति का मैं नाम नहीं लूंगा। वह रोज उनके (उद्धव ठाकरे के) साथ रहते हैं। उनके बारे में उन्होंने जो कुछ कहा था वह मैं यहां नहीं कह सकता। वह असंसदीय और निचले दर्जे की भाषा है। वह सब बोलने का कोई वक्त न लाए, पर वक्त आ ही गया तो मैं वह बोल दूंगा।’ शिंदे के बयान पर अभी तक राउत की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

‘उद्धव गुट को 50 करोड़ दूंगा’

उद्धव गुट को शिवसेना के पुराने अकाउंट के 50 करोड़ रुपये देने के सवाल पर शिंदे ने कहा, ‘शिवसेना और धनुष बाण इलेक्शन कमिशन ने हमे दिया है। वे पैसे शिवसेना कार्यकर्ताओं के पैसे हैं, उनके पसीने की कमाई है, इसलिए वह पैसे मांगने का नैतिक अधिकार उन्हें है क्या? फिर भी बालसाहेब ठाकरे के विचार ही हमारी संपत्ति हैं,और उन्होंने जो मांगे हैं, उनकी मांग सही है या गलत, इस तर्क में न पड़ते हुए हमने वे पैसे देने का निर्णय लिया है। अब यह साफ है कि उन्हें  शिवसेना, बालसाहेब या शिवसैनिक से कोई प्रेम नहीं, उन्हें सिर्फ पैसे से प्रेम है।’

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER