मनोरंजन / बेवकूफ थी जो करण और तेजस्वी को मिलवाया, उनका कनेक्शन सच्चा नहीं है: अकासा सिंह

Zoom News : Nov 02, 2021, 01:05 PM
मुंबई: रविवार को बिग बॉस 15 से बाहर हुईं अकासा सिंह ने घर में रहते हुए कई जोड़ियों को मिलवाने की कोशिश की थी। मीशा अय्यर-ईशान सहगल हों या फिर करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश, अकासा कपल्स के बीच ‘क्यूपिड’ बनीं नज़र आती थीं। हालांकि अब उन्हें करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश को मिलवाने पर बड़ा पछतावा है। घर से बाहर आने के बाद एक इंटरव्यू देते हुए अकासा ने कहा कि घर में रोमांटिक रिलेशनशिप बनाना उन्हें नुकसान पहुंचता।

उन्होंने कहा, “मैं खुश हूं कि मैं उस रस्ते पर नहीं गई हालांकि, घर में सभी ने मुझे और प्रतीक को टीज़ करना शुरू कर दिया था, क्योंकि हम दोनों 24/7 साथ थे। लेकिन हमें इस बात पर गर्व है कि ये कितना प्योर और जेनुइन था। मेरे वैल्यूज़ कंटेंट से कहीं ज्यादा हैं, बांकी लोगों के लिए ऐसा नहीं है। मुझे ऐसा लगता है मैं पागल थी जो करण और तेजस्वी को मिलवाया, क्योंकि उनके बीच जो कुछ है वो बिल्कुल जेनुइन नहीं है”।

अकासा ने आगे कहा कि उन्हें लव स्टोरीज़ बहुत पसंद हैं और करण उनसे काफी क्लोज़ रहे हैं, इसलिए उन्हें लगा कि अगर वो तेजस्वी को पसंद करने लगेंगे तो वो मदद करेंगी, क्योंकि वो असल ज़िन्दगी में मैच-मेकर हैं। अकासा ने कहा, “मैंने ईशान और मीशा को भी बहुत बढ़ावा दिया क्योंकि मुझे लगा ये जेनुइन है। लेकिन अब नहीं पता। एविक्शन होने से पहले, करण ने मुझसे पूछा- ‘ये ज्यादा हो रहा है क्या?’ मैंने कहा एक कदम पीछे लो और देखो दूसरी तरफ क्या होता है। अब मैं जो होता हुआ देख रही हूं, मुझे नहीं लगता कि ये बहुत जेनुइन है’।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER