Bollywood / ‘गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल’ का नया सॉन्ग 'डोरी टूट गैय्या' हुआ रिलीज

Zoom News : Aug 08, 2020, 05:32 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई । जान्हवी कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘गुंजन सक्सेना:द कारगिल गर्ल’ को रिलीज होने में अब कुछ ही दिन बचें हुए है, और मेकर्स लोगों में फिल्म को लेकर उत्सुकता बनाएं रखने के लिए फिल्म से रिलेटेड कुछ ना कुछ सोशल मीडिया पर जारी करते रहते हैं। अब मेकर्स ने फिल्म का एक और सॉन्ग 'डोरी टूट गैय्या' आज रिलीज कर दिया है। अभिनेत्री जाह्नवी कपूर जल्द ही फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' में दिखाई देने वाली हैं. इस फिल्म को लेकर जबरदस्त चर्चा हो रही है, सभी को इस फिल्म का इंतजार है. हाल ही में फिल्म का एक गाना रिलीज किया गया है. यह गाना बहुत भावुक कर देने वाला है और लोगों के दिलों को छू रहा है. इस गाने को शेयर करते हुए जाह्नवी ने लिखा "अपने सपनों को कभी मत छोड़ना".

गाने को जान्हवी कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। गाना शेयर कर उन्होंने कैप्शन दिया, ‘डोरी टूट गैय्या, अपने सपनों को कभी गिवअप मत करिए। #डोरी टूट गैय्या सॉन्ग आउट। ‘गुंजन सक्सेना:द कारगिल गर्ल’ का 12 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर प्रिमियर होगा।’

गाने में जान्हवी अपने पायलट बनने के सपनों को लेकर संघर्ष करती दिख रहीं हैं। इस गाने को रेखा भारद्वाज ने गाया है। म्युज़िक अमित त्रिवेदी ने कंपोज किया है और लिरिक्स कौसर मुनीर ने लिखें हैं।  

फिल्म 'गुंजन सक्सेना- द कारगिल गर्ल' की कहानी एक लड़की गुंजन सक्सेना की है, जिसने जमाने की सोच के विपरीत जाकर बचपन से ही एक पायलट बनने का सपने देखा, और उसे पूरा भी किया। 

बता दें गुंजन भारत की पहली फीमेल और इंडियन वुमन एयरफोर्स पायलट थी जिसने विद्या राजन के साथ मिलकर कारगिल युद्ध के दौरान सैनिको की जान बचायी थी। युद्ध के पश्चात् गुंजन को शौर्य वीर अवार्ड से नवाज़ा गया था।  

फिल्म को शरण शर्मा ने डायरेक्ट किया है और इसे धर्मा प्रोडक्शंस और ज़ी स्टूडियोज ने मिलकर प्रोडूस की हैं। फिल्म में पंकज त्रिपाठी और अंगद बेदी सपोर्टिंग रोल में है। इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर 12 अगस्त से देख सकते हैं।  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER