हिट एंड रन / नशे में धुत बैंक मैनेजर ने दौड़ाई कार, कई वाहनों में मारी टक्कर, छह घायल

Zoom News : May 04, 2022, 11:03 AM
कानपुर के कोकाकोला क्रॉसिंग के पास मंगलवार रात शराब के नशे में धुत बैंक मैनेजर ने तेज रफ्तार में कार दौड़ाकर एक के बाद एक चार वाहनों और दो साइकिलों में टक्कर मारी। हादसे में छह लोग घायल हो गए। टक्कर मारकर भाग रहे बैंक मैनेजर को राहगीरों ने पकड़कर जमकर पीटा और पुलिस के सुपुर्द कर दिया। कार में मैनेजर की महिला मित्र भी थी। गनीमत रही कि हादसे में किसी जान नहीं गई। सीसामऊ रामकृष्ण नगर निवासी मनीष पांडेय उत्कर्ष बैंक के मैनेजर हैं। 


नजीराबाद थानेदार हर प्रसाद ने बताया कि मनीष मंगलवार रात करीब आठ बजे महिला मित्र के साथ लखनऊ से कानपुर लौट रहे थे। मनीष शराब के नशे में धुत था। कोकाकोला क्रॉसिंग जैसे ही खुली तो मनीष ने कार बहुत तेजी से भगाई। इससे कार अनियंत्रित हो गई और तीन बाइक, एक स्कूटी व दो साइकिलों को अपनी चपेट में ले लिया। भागने के प्रयास में कार एक पिलर से टकराकर रुक गई। गुस्साई भीड़ ने मनीष को पकड़कर जमकर पीटा। कई गंभीर चोटें आईं। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया।


स्कूटी सवार गंभीर, बाकी चोटिल

हादसे में इंदिरा नगर बाइक सवार रौनक, काकादेव निवासी बाइक सवार महेंद्र पांडेय, कल्याणपुर के बाइक सवार विजेंद्र सिंह सेंगर घायल हुए। इसके अलावा एक स्कूटी सवार व दो अलग-अलग साइकिल सवार भी घायल हो गए। पुलिस ने तत्काल सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया।


विपरीत दिशा में पहुंच तेज की रफ्तार

पहली बाइक में टक्कर मारने के बाद कार विपरीत दिशा में चली गई। भागने के प्रयास में मैनेजर ने यहां से कार की रफ्तार बढ़ा दी। इसके बाद एक के बाद एक गाड़ियां व साइकिल चपेट में आ गईं। यही नहीं कई कारों को भी साइड से टक्कर मारी। इन कारों में अधिक डैमेज न होने की वजह से वे चले गए।


एक राहगीर ने पिस्टल निकाल तानी

कार चालक जब भागने लगा तो कई राहगीरों ने उसको दौड़ा लिया। कार रुकते ही वह रौब झाड़ने लगा और भागने का प्रयास करने लगा। तभी एक राहगीर ने उस पर पिस्टल तान दी। तब वह वहीं खड़ा हो गया। इसके बाद भीड़ उस पर टूट पड़ी।

हादसे में घायल हुए लोगों का प्राथमिकी उपचार कराया गया है। सभी खतरे के बाहर हैं। पीड़ित रौनक की तहरीर पर कार चालक पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। - रवीना त्यागी, डीसीपी साउथ

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER