बॉलीवुड / लूट के वक्त रेप के डर से कांप रही थीं एक्ट्रेस, निकिता रावल ने बयां किया अनुभव

Zoom News : Sep 16, 2021, 08:41 AM
निकिता (Nikita Rawal) ने इसे अपनी जिंदगी की सबसे भयानक और दर्दनाक घटना बताया. एक्ट्रेस ने कहा कि घटना के वक्त रात के करीब 10 बजे थे. बॉलीवुड एक्ट्रेस निकिता रावल (Nikita Rawal) हाल ही में एक भयानक से गुजरीं. जिस वक्त एक्ट्रेस दिल्ली में थीं तो बं

दूक की नोक पर 7 लाख रुपये लूट लिए गए थे. निकिता (Nikita Rawal) को कुछ लोगों ने बंधक बना लिया था जिन्होंने मुखौटे पहन रखे थे. ये घटना उस वक्त हुई जब एक्ट्रेस दिल्ली के शास्त्री नगर इलाके में अपनी मौसी के घर जा रही थी.

खुद को किया अलमारी में बंद

 रिपोर्ट के मुताबिक निकिता (Nikita Rawal) ने घटना के बारे में बताया, 'मैं अभी भी इस सदमे से बाहर नहीं निकल पाई हूं और मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि मैं जिंदा हूं. अगर मैं इस सिचुएशन से नहीं लड़ती तो मैं मर जाती. मैंने सचमुच खुद को एक अलमारी के अंदर बंद कर लिया था.'

बंदूक की नोट पर हुई लूट

निकिता (Nikita Rawal) ने इसे अपनी जिंदगी की सबसे भयानक और दर्दनाक घटना बताया. एक्ट्रेस ने कहा कि घटना के वक्त रात के करीब 10 बजे थे. मैं अपनी मौसी के घर पैदल जा रही थी कि तभी एक तेज इनोवा गाड़ी मेरे पास आकर रुकी. चार नकाबपोश लोग इस कार से उतरे और उन्होंने मुझे बंदूक दिखाई. उन्होंने मुझसे वह सब कुछ देने को कहा जो मैं अपने साथ ले जा रही थी.

कहीं वो मेरा रेप ना कर दें

निकिता (Nikita Rawal) ने बताया कि तब मैं सोच रही थी कि वे मुझे मार डालेंगे, हालांकि वे मेरा सारा सामान ले गए थे लेकिन फिर भी मुझे डर लग रहा था कि कहीं मेरा रेप ना कर दें. मैं बता नहीं कर सकती कि उन 10 मिनटो में किन हालातों से होकर मैं गुजरी हूं. मैं भागकर वापस घर आ गई और खुद को अलमारी में बंद कर लिया. अगली सुबह मैं फ्लाइट लेकर मुंबई वापस आ गई क्योंकि मैं सुरक्षित महसूस नहीं कर रही थी.


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER