स्पोर्ट्स / एक्स्टैटिक विराट कोहली ने एमएस धोनी के छक्के लगाते हुए कॉस शब्दों का इस्तेमाल किया

Cric Tracker : May 29, 2019, 09:05 AM
न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वार्म-अप खेल में एक झटके के बाद, भारत ने कार्डिफ के सोफिया गार्डन में बांग्लादेश का सामना करते हुए संशोधन किया। शीर्ष क्रम एक बार फिर से बहुत कुछ नहीं कर सकता है और एक स्तर पर, ब्लू में पुरुष 102/4 पर संघर्ष कर रहे थे, केवल केएल राहुल और एमएस धोनी के लिए चकाचौंध करने वाले शतक। भारत ने 50 ओवर के बाद बोर्ड पर 359 रन का एक विशाल पोस्ट किया।

जब राहुल का टन देखने लायक था, खेल का सबसे मनभावन क्षण तब आया जब बालकनी में खिलाड़ी एमएस धोनी के शतक की उम्मीद में खड़े थे। अनुभवी आईपीएल में असाधारण रूप में था और उसी नस में इंग्लैंड में आ गया था। धोनी ने क्रिस्प कवर ड्राइव से निशान को हटा दिया।

उन्होंने छक्के लगाना जारी रखा और शानदार तरीके से अपनी दस्तक की गणना की। वह कुछ समय के लिए हार्दिक पांड्या के साथ कुछ समय के लिए स्ट्राइक रखने के कारण 90 के दशक में अटक गए और वह भी ऐंटी अप करने की कोशिश में आउट हो गए। हालांकि, इस ओवर में, वह पल आ गया और एमएस धोनी ने अबू जैद को छक्के के लिए मैदान पर उतारा, जिससे उनकी खौफ में भीड़ छंट गई।

कोहली अपनी उत्तेजना को नियंत्रित नहीं कर सकते

एमएस धोनी के सबसे बड़े प्रशंसक विराट कोहली हैं और यह कहते हुए कि वह पूर्व कप्तान के बल्ले को देखकर खुश थे। धोनी ने तीनों का आंकड़ा पार करने के लिए एक छक्का लगाया, यह वास्तव में विशेष था और यहां तक ​​कि भारतीय कप्तान भी बालकनी में खड़े होकर अपनी उत्तेजना को नियंत्रित नहीं कर सकते थे। आश्चर्यजनक रूप से या शायद अनजाने में, कोहली के मुंह से शब्द निकल गए और हालांकि उन्हें सुना नहीं गया, होठों को समझने के लिए आसानी से पढ़ा जा सकता था कि वह क्या कह रहा था।

विराट कोहली हमेशा मैदान से बाहर चुनौती के लिए बने रहते हैं और अपनी टीम के साथियों की सफलता का आनंद लेते हैं और एमएस धोनी के शतक को देखते हुए उनके लिए यह क्षण स्वर्णिम होना चाहिए। खैर, ये शब्द विराट कोहली से निकले, जब वह छह में थे कि माही ने हिट किया और सोशल मीडिया नौटंकी ने उसे भी देखा। वीडियो फिलहाल वायरल हो रहा है और ट्विटर पर मस्ती हो रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER