Entertainment News / एजाज खान ने पवित्रा पुनिया संग ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी, फोटो शेयर कर कही ये बात

Zoom News : Dec 17, 2023, 08:00 AM
Entertainment News: टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के घर में यूं तो कई रिश्ते बने लेकिन इनमें से कुछ रिश्ते ही शादी के अंजाम तक पहुंचे। 'बिग बॉस 14' में आए एजाज खान और पवित्रा पुनिया की लव स्टोरी की शुरुआत भी इस घर से हुई। बिग बॉस से बाहर आने के बाद भी एजाज खान और पवित्रा पुनिया लंबे समय से अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। इसी बीच बीते कुछ समय से दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आ रही थीं। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया कि एजाज खान और पवित्रा पुनिया ने तीन साल एक दूसरे को डेट करने के बाद अपना रिश्ता तोड़ दिया है। अब हाल ही में इन खबरों पर एजाज खान ने अपना रिएक्शन दिया है। 

एजाज खान ने पवित्रा संग ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी

एजाज खान ने अपने इंस्टा स्टोरी पर अपनी लेडीलव पवित्रा संग एक तस्वीर शेयर की है, जो किसी इवेंट की है। इस फोटो में एजाज अपनी गर्लफ्रेंड पवित्रा की तरफ देख रहे हैं जो स्माइल करती हुई नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए एजाज खान ने हैशटैग 'इंस्पिरेशन' लिखा है। अब एजाज खान के इस पोस्ट से ये तो साफ हो गया कि उनकी और पवित्रा की ब्रेकअप की खबरें महज एक अफवाह थीं। दोनों अब भी एक-दूसरे के साथ रिलेशन में हो और साथ में अपनी लाइफ को अच्छे से एंजॉय कर रहे हैं।  

एजाज खान-पवित्रा पुनिया कब शादी करेंगे?

बता दें कि एजाज खान और पवित्रा पुनिया की शादी को लेकर भी लंबे समय से बज बना हुआ है। कपल ने कुछ समय पहले ही सगाई की है, जिसके बाद से दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में हैं । खबरों की माने तो दोनों जल्ह ही शादी के बंधन में भी बंध सकते हैं। कुछ समय पहले पवित्रा और एजाज ने एक इंटरव्यू में बताया था कि दोनों की शादी काफी सिंपल होगी। एजाज ने कहा था, 'मेरी और पवित्रा की शादी बिल्कुल पक्की हो गई है और सिर्फ तारीख का ऐलान होना बाकी है। फिलहाल फैंस दोनों को शादी के बंधन में बंधते देखने के लिए काफी एक्साइडेट हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER