Entertainment / नागिन 6 के प्लॉट पर एकता कपूर को थी ट्रोलिंग की उम्मीद, बोलीं- पता था गालियां पड़ेंगी

Zoom News : Feb 09, 2022, 04:47 PM
नागिन 6 के प्लॉट पर काफी ट्रोलिंग हो रही है। एकता कपूर का कहना है कि उनको इस बात का अंदाजा पहले से ही था। इस सीजन में इंसान और सांप मिलकर पेंडेमिक से लड़ते नजर आएंगे। शो का टीजर आने के बाद से ही लोग इसका मजाक उड़ा रहे थे। इसके बाद प्रोमो आया तो इसकी काफी ट्रोलिंग हुई। एकता कपूर का कहना है कि उनको इस बार के कॉन्सेप्ट का आइडिया उन्हें एक फ्रेंड से मिला था। एकता मीडिया से बातचीत में भी कह चुकी हैं कि पिछले दो सीजन वैसे ही नहीं चल रहे हैं तो इस साल वह कुछ अलग करना चाहती थीं।

प्रोमो के बाद से ही हैं चर्चे

एकता कपूर का सीरियल नागिन 6 जल्द ही टेलीकास्ट होने वाला है। प्रोमो के बाद से ही यह चर्चा में है। इस बार इसे कोरोना से कनेक्ट किया गया है जिसको लेकर सोशल मीडिया पर काफी ट्रोलिंग भी हो चुकी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस बीमारी से दुनियाभर में 50 लाख से ज्यादा लोगों की जानें जा चुकी हैं। अब नागिन को इससे जोड़ना लोगों को रास नहीं आ रहा। हालांकि एकता का कहना है कि उन्होंने इस मुद्दे को संवेदनशीलता के साथ लिया है। 

बोलीं नागिन 6 पर नहीं ले रही लोड

मीडिया इंटरैक्शन के दौरान एकता ने कहा कि इस साल वह कुछ अलग करना चाहती थीं। सीजन 4 और 5 ज्यादा चले नहीं तो सीजन 6 का ज्यादा प्रेशर नहीं है। उन्होंने यह भी बताया कि इस सीजन का आइडिया उन्हें एक दोस्त से मिला था। एकता बताती हैं, जब मेरी दोस्त ने यह कॉन्सेप्ट सुझाया और कहा कि कोरोना सिर्फ बीमारी ही नहीं बल्कि दिमाग बदलने वाली चीज है। उसने कहा कि मैं देश से रिलेटेबल टॉपिक्स पर काम नहीं कर ही। उस वक्त मुझे कहीं न कहीं पता था कि गालियां पड़ने वाली हैं क्योंकि अगर यही काम लोगों का चेहता मेकर करता तो बात कुछ और होती। एकता ने यह भी बताया वह पेंडेमिक को कोरोना नहीं कहा जाएगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER