Bollywood / पहली बार कॉमेडी फिल्म 'सब फर्स्ट क्लास' में नजर आएंगे इमरान हाशमी

Zoom News : Aug 25, 2020, 04:38 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई |  बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी इस बार अपने फैंस को नए अंदाज में एंटरटेन करने आ रहें हैं, जी हां दरअसल इमरान पहली बार बड़े पर्दे पर कॉमेडी करते हुए नजर आने वाले है। इमरान की नेक्स्ट फिल्म की अनाउंसमेंट हो चुकी है। 

 

इमरान हाशमी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए उनके फैंस काफी एक्साइटेड रहते हैं और फाइनली अब उनके फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आयीं है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इमरान की अगली फिल्म की घोषणा कर दी है, जिसका टाइटल है 'सब फर्स्ट क्लास'। 

तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर लिखा, "अनाउंसमेंट.... इमरान हाशमी फिल्म सब फर्स्ट क्लास में नजर आएंगे.... इमरान पहली बार कॉमेडी फिल्म में अपना हाथ आजमाने जा रहे हैं..... डायरेक्टेड बाई बलविंदर सिंह जंजुआ..... प्रोड्यूज्ड बाई दीपक मुकुट, शिवांशु पांडे और अभय सिंह. .... निशांत पिट्टी प्रजेंट।" 

हालांकि फिल्म में इमरान के अलावा और कौन-कौन से एक्टर्स नजर आएंगे, इसकी जानकारी फिलहाल सामने नहीं आयीं है। यहाँ तक कि फिल्म की शूटिंग और रिलीज डेट को लेकर भी कुछ खुलासा नहीं किया गया है। 

अबतक के अपने सभी किरदारों से लोगों का दिल जीत चुके इमरान हाशमी अब कॉमेडी में अपना हाथ आजमाने जा रहे हैं देखना दिलचस्प होगा कि उनका ये अंदाज उनके चाहने वालों को पसंद आता है या नहीं। 

अपकमिंग कॉमेडी फिल्म "सब फर्स्ट क्लास" को बलविंदर सिंह जंजुआ डायरेक्ट करेंगे और इसे दीपक मुकुट, शिवांशु पांडे और अभय सिंह प्रोड्यूस करेंगे। 

"बाकी फर्स्ट क्लास" के अलावा इमरान की पाइपलाइन में कई और फिल्में हैं। इमरान साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म "चेहरे" में अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगे। साथ ही फिल्म "मुंबई सागा" में इमरान, जॉन अब्राहम, सुनील शेट्टी और जैकी श्रॉफ के साथ दिखाई देगें। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER