मनोरंजन / इमरान हाशमी का हुआ फिज़िकल ट्रांसफॉर्मेशन, शेयर किया अपनी ट्रेनिंग का वीडियो

Zoom News : Sep 19, 2021, 07:31 PM
बॉलीवुड: अरशद वारसी की ट्रांसफॉर्मेशन फोटो ने तहलका मचा दिया है. फैंस उनकी बॉडी देख बेहद सरप्राइज्ड हैं और John Cena से उनकी तुलना कर रहे हैं. अरशद के अलावा इमरान हाशमी का फिटनेस वीड‍ियो भी सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रहा है. इनमें इमरान जमकर वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं. 

वीड‍ियो में इमरान बाइसेप्स, मसल्स, स्ट्रेंथ बढ़ाने के सभी वर्कआउट करते दिखाई दे रहे हैं. वे अपनी फिटनेस के लिए जमकर पसीना बहा रहे हैं. 

इमरान ने ये वीड‍ियो शेयर कर लिखा भी है- 'Dear Fats, मरने के लिए तैयार हो जाओ.' यानी उन्होंने अपनी बॉडी पर जमे फैट्स को खुली चुनौती दे दी है और इसके लिए वे खूब मेहनत भी कर रहे हैं. 

इमरान और अरशद दोनों ने शन‍िवार को ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. उनकी फोटोज से साफ है कि दोनों ही एक्टर्स अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं. जल्द ही आने वाली फिल्म में उनका नया अवतार देखने को मिलेगा.

अरशद ने अपने दो लुक्स का कोलाज साझा किया था. एक तस्वीर में वे पिंक टी-शर्ट पहने साइड पोज में दिखाई दे रहे हैं. वहीं दूसरे में एक्टर अपनी टोन्ड बाइसेप्स दिखा रहे हैं. उन्होंने लिखा- 'अभी और भी आगे जाना है. अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए शेप में आ रहा हूं...'

अरशद का यह बदला हुआ लुक देखकर आशीष चौधरी और रणवीर सिंह ने उनकी तारीफ की है. दोनों एक्टर्स ने उन्हें और भी प्रोत्साह‍ित किया है.

यूजर्स ने भी एक से बढ़कर एक कमेंट्स किए हैं. एक ने लिखा- 'ऐसी बॉडी तो John Cena की भी नहीं है सर जी.' दूसरे ने लिखा- 'लगता है सर इस बार ASUR से डायरेक्ट हैंड टू हैंड कॉम्बैट करेंगे#Amazing.' एक यूजर ने ASUR शो में दिखी अरशद की पर्सनालिटी पर लिखा- 'उनकी पर्सनालिटी बहुत शानदार है, असुर में उनपर वो कैरेक्टर सूट कर रहा था.'

इमरान और अरशद दोनों ने इस इंटेन्स वर्कआउट को अपने अगले प्रोजेक्ट की तैयारी तो बता दिया है, पर उन्होंने अपने प्रोजेक्ट का खुलासा नहीं किया है. दोनों एक ही प्रोजेक्ट के लिए काम कर रहे हैं या नहीं, ये भी क्ल‍ियर नहीं है. 

बता दें इमरान हाशमी को पिछली बार चेहरे में देखा गया था. अमिताभ बच्चन, अनु कपूर, क्रिस्टल डिसूजा और रिया चक्रवर्ती इस मल्टी स्टारर फिल्म को ऑड‍ियंस और क्र‍िट‍िक्स का कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था. इमरान की आने वाली फिल्म टाइगर जिंदा है का सीक्वल है.

वहीं अरशद वारसी फिल्म बच्चन पांडे में दिखाई देंगे. कुछ समय पहले उन्होंने फिल्म की शूट‍िंग खत्म की है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER