बॉलीवुड / इमरान को पिता और सनी लियोनी को अपनी मां बताने वाले छात्र को दिया एक्टर ने जवाब- वो मेरी औलाद नहीं है....

Zoom News : Dec 11, 2020, 07:29 AM
बिहार के मुजफ्फरपुर से एक मामला सामने आया है जिसमें बीए सेकंड ईयर के एक छात्र ने एड्रिम कार्ड में इमरान हाशमी को अपना पिता और सनी लियोन को अपनी मां बताया है। सोशल मीडिया पर तस्वीर आने के बाद यह खबर वायरल हो गई और अब खुद इमरान हाशमी ने इस खबर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। इस खबर की लिंक को साझा करते हुए, इमरान हाशमी ने लिखा, "यह मेरा बच्चा नहीं है, मैं कसम खाता हूं।" इमरान हाशमी के इस खबर पर प्रतिक्रिया देने के बाद, प्रशंसकों को भी पागल टिप्पणी करते देखा गया। एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, "यह बहुत ज्यादा है। मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि अब कई लोग आपको प्रचार के लिए अपने माता-पिता को बताने जा रहे हैं।"

क्या है पूरा मामला?

बिहार विश्वविद्यालय के स्नातक पार्ट -2 के छात्र मुजफ्फरपुर के बाबा साहेबहेम राव अंबेडकर ने ऐसी शरारत की है। पार्ट-टू परीक्षा के लिए भरे जाने वाले फॉर्म में, उन्होंने कॉलम में अभिनेता इमरान हाशमी का नाम अपने पिता और सनी लियोन के नाम पर लिखा था। साथ ही, छात्र ने अपने पते के स्थान पर चतुर्भुज लिखा था। जो शहर का रेडलाइट एरिया है।

इमरान हाशमी की प्रतिक्रिया के बाद, प्रशंसक अब इस मामले पर सनी लियोन की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहे हैं। यह देखा जाना बाकी है कि क्या सनी लियोन भी इमरान के बाद इस मामले पर प्रतिक्रिया देंगी। वर्क फ्रंट की बात करें तो इमरान जल्द ही मुंबई सागा, फेस, इजरायल और गंगूबाई काठियावाड़ी जैसी फिल्मों में काम करते नजर आएंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER