UP / मुठभेड़ की फोटो वायरल, IPS बोले- फिल्मों में ट्राई क्यों नहीं करते

Live Hindustan : Jul 30, 2020, 02:59 PM
UP: विकास दुबे एनकाउंटर के बाद यूपी में कई बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया है। यूपी में अब हालात यह है कि किसी ना किसी जिले में राेज एक या दो बदमाश एनकाउंटर में या तो मारे जा रहे हैं या गिरफ्तार हो रहे हैं। हालांकि समय-समय में यूपी पुलिस के इन एनकाउंटर पर सवाल भी उठते रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर पुलिस की एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें दारोग बदमाश को पीछे से पकड़े हैं। इस फोटो के वायरल होने के बाद लोग पुलिस पर खिचाई कर रहे हैं। खुद आईपीएस नवनीत सिकेरा ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा है स्टंट करने का इतना ही शौक था तो फिल्मों में ट्राई मार लेते , कसम से रेम्बो की याद दिला दी। 

वैसे अभी तक यह आधिकारिक रूप से पुष्ट नहीं हो पाया है कि  यह फोटो किस जिले का है, लेकिन पुलिस सूत्रों के मुताबिक यह हमीरपुर जिले की फोटो है।बताया जा रहा है कि दारोगा ने जिस बदमाश को पकड़ा है वह हिस्ट्रीशीटर है और उसने अपने चाचा पर फायरिंग की थी। यह घटना थाना राठ क्षेत्र अंतर्गत हुई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बदमाश को गिरफ्तार किया।  बदमाश को जेल भेज दिया गया है। 

सोशल मीडिया पर आ रहे तरह-तरह के कमेंट : 

पुलिस की इस फोटो पर लोग तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं। सुधांशु कुमार लिखते हैं इस बंदे को दोबारा ट्रेनिंग सेंटर भेजने की जरूरत है। आईपीएस अधिकारी की पोस्ट पर कमेंट करते हुए देवांश चौहान लिखते हैं इतना काहे चिपक रहे हो भाई कोरोना चल रिया है। अभिषेक लिखते हैं यह तो भोजपुरी फ़िल्म के दारोगा लग रहे हैँ। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER